September 18, 2021
Uncategorized

इंटरनेशनल फुटबॉल खिलाड़ी व संगठन के जिला अध्यक्ष आरिफ मेमन नही रहे।
छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन परिवार में शोक की लहर

Spread the love

जिया न्यूज:-दंतेवाड़ा,

शिक्षा एवं खेल जगत में शोक की लहर शिक्षकों ने कहा हमने अपना अनमोल हीरा खो दिया।

दंतेवाड़ा:-छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रवीण श्रीवास्तव,जिलाध्यक्ष उदयप्रकाश शुक्ला,जिला सचिव नोहर सिंह साहू,प्रमोद भदौरिया, कमल किशोर रावत,संरक्षक प्रमोद कर्मा,बी.तिरुपति, ओमन कौमार्य, रामगुलाल साहू,उपाध्यक्ष रविन्द्र पटेल,विनोद शर्मा,जी.आर.नाग,अजय साहू, ओमप्रकाश कैवर्त कोषाध्यक्ष, शैलेश परगनिया ने बताया कि छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन गरियाबंद के जिलाध्यक्ष श्री आरिफ मेमन का कोरोना से निधन हो गया जो संगठन के लिए अपूर्णीय क्षति है।

फुटबॉल टीम के कोच आरिफ़ मेमन का 52 वर्ष की उम्र में रायपुर के निजी अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने सोमवार को रायपुर के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह अपने पीछे दो बच्चे व पत्नी सहित भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं। उनकी असामयिक मौत की खबर सुन गरियाबंद के खेल जगत शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई। विनम्र स्वभाव के बेहतरीन खिलाड़ी के साथ में मिलन सार व्यक्ति के रूप में अपनी पहचान बनाए हुए थे वह फुटबॉल खिलाड़ी के अलावा कोच के तौर पर भी वह सफल रहे। गरियाबंद फुटबॉल टीम उनके नेतृत्व में कई बार चैंपियन का सेहरा अपने सिर बांधा। उन्होंने रेफरी के रूप में कई खेलो का भी नेतृत्व किया। गरियाबंद ज़िले में फुटबॉल के विकास में उनके योगदान को कतई भुलाया नहीं जा सकाता ,वे छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ के ज़िलाध्यक्ष भी थे जिन्होंने हर समय अपने संघ की मांगो को लेकर दमदारी से प्रशासन में समक्ष रखते थे इसके साथ ही वे । खेल जगत में अपनी अलग पहचान बनाए हुए थे जिन्होंने खेल जगत में प्रतिनिधित्व करते हुए अंतरराष्ट्रीय खेल खेलने के लिए दुबई गए और अपना हुनर दिखाते हुए प्रदेश और ज़िले का नाम भी रौशन किया ,फ़ुटबाल से उनका लगाव जग जाहिर था। उन्होंने गरियाबंद में फुटबॉल के विकास के लिए बहुत ज्यादा मेहनत किया ।उन्होंने कई अनगिनत खिलाड़ीयो को नेशनल लेवल पर गरियाबंद की पहचान बनाई, वे कुछ दिनो से बीमारी के चलते रायपुर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान ज़िंदगी की जंग हार गए और अंतिम साँसे ली, फ़ुटबाल के साथ सभी खेलो में उनका सहयोग रहा है ,वे हमेशा हर खेल के हर वर्ग के खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देकर आगे बढ़ाने के प्रयास करते थे। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन परिवार ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि हमने संगठन का एक मजबूत सिपाही खो दिया।
“छत्तीसगढ़ के हमारे जाँबाज जिलाध्यक्ष आरिफ मेनन आज हमारे बीच नही रहे गरियाबंद जिले में हमारे एसोसिएशन के वर्षों से ध्वज वाहक थे उनके नेतृत्व में हजारो शिक्षको ने अपने कार्य व शिकायत का निपटारा कराया वे हमारे मजबूत स्तम्भ थे उनके जाने से गरियाबंद शून्यता की ओर है, ईश्वर, अल्लाह उन्हें अपने चरणों मे चिरशांति दे परिवार को साहस दे हमारे लिए अपूरणीय क्षति है।

Related posts

छत्तीसगढ़ बिजली कर्मचारी संघ-महासंघ द्वारा बिजली कर्मचारियों की मांगों को लेकर
महाप्रबंधक मानव संसाधन को ज्ञापन सौंपे,
भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश महामंत्री नरोत्तम धृतलहरे ने प्रबंधन के ऊपर लगाए बड़े आरोप,

jia

माओवादियों ने किया आईईडी विस्फोट, एक जवान घायल

jia

भिलाई के अंकित ने की कोरोना काल में शेयर मार्केट से दमदार कमाई, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड! क्या ये हैं अगले वैरेन बफे?

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!