August 9, 2022
Uncategorized

ऑनलाइन शराब बिक्री में हो रही अनियमितता
खबर बचेली नगर पालिका क्षेत्र के वाइन शॉप की

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/बचेली,

वाइन शॉप कर्मियों के अनुसार स्टॉक की गलत जानकारी बताती है CSMCL

पहले ही स्टॉक खत्म हो जाने पर भी दिखाता है स्टॉक

14 तारीख को किया ऑर्डर और भुगतान भी मगर 16 को आउट ऑफ स्टॉक बताकर कैंसल कर दिया गया

बचेली:-खबर की बात की जाय तो नगर पालिका निवासी किशन(बदला हुआ नाम) के एक ग्राहक ने CSMCL ऐप के माध्यम से दो किंगफिशर बीयर का ऑर्डर किया जिसकी कीमत 200×2=400 तथा जीएसटी एवम डिलिवरी चार्ज 118 का भुगतान के साथ कुल 518 का भुगतान सफलतापूर्वक कर दिया था।

मगर आज दिनांक 16 को वाइन शॉप कर्मी द्वारा कॉल आता है के बीयर का स्टॉक खत्म हो गया है और मैं यहां से आपका ऑर्डर कैंसल कर रहा हु, आपका पैसा आपके अकाउंट में वापस डाल दिया जाएगा । किशन के द्वारा कारण पूछा जाने पर शॉप कर्मियों ने कहा के ऐप गलत जानकारी देता है स्टॉक खत्म होने पर भी स्टॉक दिखाता है।
ऐसे में वही दूसरी तरफ शराब की काला बाजारी का भी अंदेशा बड जाता है और जिम्मेदार अधिकारी इस मामले में सही जानकारी देने से भी बच रहे है।

Related posts

मोदी सरकार सिर्फ छलावा कर रही-अवधेश

jia

शिक्षको के वेतन विसंगति,क्रमोन्नति, पदोन्नति की छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने शासन से की चरणबद्ध मांग, सहायक शिक्षक वर्ग विशेष रूप से प्रभावित, उपेक्षापूर्ण रवैय्ये के कारण शून्य में रिटायर हो रहे शिक्षक

jia

छत्तीसगढ़ राज्य वन्यप्राणियों के काॅरीडोर पहचान कर उनके संरक्षण, संर्वधन एवं प्रबंधन हेतु कैम्पा योजना अंतर्गत कार्ययोजना प्रस्तावति

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!