September 21, 2021
Uncategorized

ऑनलाइन शराब बिक्री में हो रही अनियमितता
खबर बचेली नगर पालिका क्षेत्र के वाइन शॉप की

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/बचेली,

वाइन शॉप कर्मियों के अनुसार स्टॉक की गलत जानकारी बताती है CSMCL

पहले ही स्टॉक खत्म हो जाने पर भी दिखाता है स्टॉक

14 तारीख को किया ऑर्डर और भुगतान भी मगर 16 को आउट ऑफ स्टॉक बताकर कैंसल कर दिया गया

बचेली:-खबर की बात की जाय तो नगर पालिका निवासी किशन(बदला हुआ नाम) के एक ग्राहक ने CSMCL ऐप के माध्यम से दो किंगफिशर बीयर का ऑर्डर किया जिसकी कीमत 200×2=400 तथा जीएसटी एवम डिलिवरी चार्ज 118 का भुगतान के साथ कुल 518 का भुगतान सफलतापूर्वक कर दिया था।

मगर आज दिनांक 16 को वाइन शॉप कर्मी द्वारा कॉल आता है के बीयर का स्टॉक खत्म हो गया है और मैं यहां से आपका ऑर्डर कैंसल कर रहा हु, आपका पैसा आपके अकाउंट में वापस डाल दिया जाएगा । किशन के द्वारा कारण पूछा जाने पर शॉप कर्मियों ने कहा के ऐप गलत जानकारी देता है स्टॉक खत्म होने पर भी स्टॉक दिखाता है।
ऐसे में वही दूसरी तरफ शराब की काला बाजारी का भी अंदेशा बड जाता है और जिम्मेदार अधिकारी इस मामले में सही जानकारी देने से भी बच रहे है।

Related posts

स्टील प्लांट के मुद्दे पर हीरानार मे एकत्र हुए मूल सर्व बस्तरिया समाज के समाज प्रमुख कहा अनुसूचित क्षेत्रों मे हो रहा कानून का उल्लंगन ग्राम सभा के अनुमति बिना सरकार द्वारा भूमि अधिगृहित करना अनुच्छेद 244 का उल्लंघन

jia

बकावंड ब्लाक पहुंच मुक्तिमोर्चा ने सचिव संघ, रोजगार सहायक जायज मांग को दिया समर्थन एवं लेंम्स निरीक्षण कर किसानों की सुनी समस्या-मुक्तिमोर्चा

jia

शासन की योजनाओं और विकास कार्यों की जानकारी का अच्छा मौका है फोटो प्रदर्शनी : विक्रम मंडावी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!