June 18, 2021
Uncategorized

ईट से ईट बजा देंगे शासन को हिला देंगे-गूंजा पंडाल में आँगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का नारा

Spread the love

जिया न्यूज़:-दिनेश/चन्दन-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा-नया साल हड़ताल/प्रदर्शन का साल बनता जा रहा है ।दुर्गा पंडाल दंतेवाड़ा में हजारों की संख्या में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है ।

अपनी चार सूत्रीय मांगों को लेकर एकदिवसीय धरने में बैठी है ।लंबे समय से उनकी मांगे सरकारें टालती रही हैं ।जिलाध्यक्ष श्रीमती किरण नाग और मीडिया प्रभारी श्रीमती रामबती ने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं/सहायिकाओं को शासकीय सेवक मानते हुए कलेक्टर दर पर वेतन, मध्यप्रदेश सरकार की तरह सुविधाएं,

आंगनबाड़ी पर्यवेक्षिका रिक्त पदों पर सीधी भर्ती पर प्रतिबंध और पद पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से ही भरे जाए, साथ ही मिनी आंगनबाड़ी केंद्रों का उन्नयन कर पूर्ण आंगनबाड़ी बनाये जाने चाहिए।आगामी 5 मार्च को जगदलपुर में पूरे संभाग के कार्यकर्ता विशाल रैली कर सरकार के नाक में दम करेंगे ।

पंडाल में ईंट से ईंट बजाने,हम सब एक हैं की नारों से हज़ारों महिलाओं की यह उपस्थिति सरकार और प्रशासन के लिए मुसीबत का सबब बनने के संकेत हैं ।एक दिवसीय चरणबद्ध यह आंदोलन पूरे प्रदेश में जारी है ।

Related posts

फसल बीमा कम्पनी से सांठगांठ में भूपेश सरकार ने रमण सरकार को पीछे छोड़ा-तरुणा साबे बेदरकर

jia

जिला पंचायत अध्यक्ष देवचंद गाँवों को कोरोना से बचाने चला रहे अभियान.
ग्रामीणों को बतला रहे टीका लगवाने के लाभ

jia

बस्तर की मेडिकल व्यवस्था आई सी यू में क्यों?जवाब दे सरकार-मुक्तिमोर्चा निजी अस्पताल की लापरवाही से हुई मौत पर जांच व दोषियों पर कार्यवाही से क्यों? बच रहा है।प्रशासन -मुक्तिमोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!