June 17, 2021
Uncategorized

खिलाड़ी कुमार की केसरी और बेडमेन के साथ कार्तिक ने किया अभिनय।
कभी ठेकेदार के यहां मुंशी, शॉप बॉय बीपीओ में काम कर किया गुजारा,

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बिजापुर,

टीवी सीरियल्स, फ़िल्म और हालिया रिलीज वेब सीरीज़ में लीड रोल में हैं इलमिडी के कार्तिक.

लॉकडाउन ने छोटे कलाकारों की कमर तोड़ दी।

बीजापुर :- प्रतिभा किसी की मोहताज नही होती। बेड़ियों और बंदिशों के आगे निकलना ही प्रतिभावानों की पहचान रही है। कौन कह सकता है कि जहां रोज बम, बंदूक और बारूदों को टीवी पर देखा और सुना जाता है वो मायानगरी की चकचौन्ध में बड़े पर्चे पर खिलाड़ी कुमार की केसरी जैसे फिल्मों में भी किरदार अदा करेगा। कौन मान सकता है कि इलमिडी से निकला नवयुवक बॉलीवुड के बेडमेन यानी गुलशन ग्रोवर के साथ स्क्रीन पर अभिनय करता दिखेगा। दरअसल कार्तिक के. जी. इनदिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज़ याराना को लेकर चर्चा में है। नक्सली घटनाओं की धुंध और दहशत के बीच मायानगरी में कार्तिक अपना भविष्य गढ़ रहा है।

बस्तर में हीरे जैसे अभिनय छुपे हैं- कार्तिक बताते हैं कि बस्तर में टैलेंट की कमी नही है मगर यहां स्कोप नही है अभिनय और गायकी का। घर परिवार और आर्थिक सहयोग अगर मिले तो बेहतर मुकाम हासिल किया जा सकता है। बस्तर में हीरे जैसे अभिनय छुपे हैं जिनको परिवार और समाज के सहयोग से तराशा जा सकता है।

मैं बस्तर से हुँ– जब कभी मुझे पूछा जाता है कि कहां से हो तो मैं बस्तर से अपना परिचय देता हुँ। लोग गंभीर होकर पूछते हैं वही बस्तर जहां नक्सली रहते हैं। मुझे अच्छा लगता है कि मैं बस्तर से हूँ और मैं बस्तर की पहचान के साथ मुम्बई में लोगों से मिलता हूँ। बस्तर की कार्नर इलाके से निकला है कार्तिक इस नाम से साथी अभिनेता, कलाकार चर्चा करते रहते हैं।

संघर्ष के दिनों में ये भी किया– परिवार की आर्थिक स्तिथि मजबूत नही थी जिसकी वजह से अभिनय में खासे बुरे हालातो से जूझना पड़ा। पैसे जुटाने के लिए ठेकेदार के यहां मुंशी, बीपीओ सेंटर में जॉब, ट्रेडिंग शॉप में कलर मिक्सिंग का काम भी मुझे करना पड़ा है। कुछ पैसे जुटाकर 4 साल पहले में मायानगरी की ओर चला गया। कठिन संघर्ष और दुविधा के बीच मुम्बई में रहकर मैंने अपने अभिनय के शौक को जारी रखा हुआ है।

इन प्लेटफार्म में कर रहे हैं काम– कार्तिक बताते हैं कि मैंने शुरुआती दिनों में मराठी टीवी सीरियल्स में छोटे अभिनय किये। उसके बाद सोनी टीवी के साथ सीरियल में अभिनय करने का मौका मिला जिसमे मैंने पुलिस कांस्टेबल का किरदार अदा किया। अक्षय कुमार स्टारर केसरी में मैंने एक छोटा सा किरदार निभाया है। गुलशन ग्रोवर जी के साथ एक मूवी कर रहा हुँ जो दोनो हॉरर मूवी अभी रिलीज़ होने वाली है। अभी जो सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट है मेरे जीवन का वो है एमएक्स- प्लेयर में वेब सीरीज याराना जिसमे जो दो दोस्तों की कहानी है जिसमे मैंने लीड रोल प्ले किया है। फर्स्ट सीजन में 2 एपिसोड रिलीज हुआ है जिसको अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

मौका मिला तो बस्तर पर मूवी बनाऊंगा– कार्तिक बताते हैं कि बस्तर में बहुत सी कहानियां हैं जिन पर अच्छी मूवी बनाई जा सकती है। अभी मुझे 4 साल मुम्बई में हुए हैं साथी कलाकारों और मेरे निर्देशकों से मैं इस बारे में चर्चा करता हूँ। मुझे कभी अवसर मिलेगा तो निश्चय ही मैं मेरे अपने बस्तर के किसी अच्छे पहलू की कहानी पर मूवी जरूर बनाने की कोशिश करूंगा।

Related posts

होली पर्व को लेकर नई गाईडलाइन जारी
कोरोना से बचाव को लेकर प्रशासन सख्त

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!