September 23, 2021
Uncategorized

केदार कश्यप को सपने में भी असम नज़र आ रहा है- साँसद दीपक बैज

Spread the love

जिया न्यूज़:-रायपुर,

बस्तर साँसद दीपक बैज ने केदार कश्यप को पलटवार करते हुए कहा। जो पोस्ट उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर डाली है। पहले सत्यता की जानकारी लें।

रायपुर:-ज्ञात हो कि पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट वायरल की है। उस वायरल वीडियो की सत्यता और विश्वसनीयता को परख लेनी चाहिए। अपनी सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए किस तरह पुरानी वीडियो को वायरल कर हीरो बनने चाह रहे है। जनता देख रही है समझ रही है पूरा देश विषम परिस्थिति में है सिर्फ केंद्र सरकार की नाकामी की वजह से आज पूरे देश का ये हाल है उसे छुपाने एवँ सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह से सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करना पूर्व मंत्री व जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये शोभा नही देता।
केंद्र सरकार पिछले साल से लेकर अब तक कोरोना महामारी को रोकने में विफल रही है। और राज्य सरकार को मददत नही कर रही है साथ ही किसान आंदोलन भी इसका ताज़ा उदाहरण है। जिस तरह से लगातार गिरते जनाधार से घबराकर अपनी जिम्मेदारियों से बचने के लिए बयानबाजी कर रहे है। घर मे एयर कंडीशन रूम में बैठ कर राजनीति करने से नही होता 15 साल प्रदेश के मंत्री रहे केदार कश्यप अभी तक आपने सरकार को क्या सुझाव दिया। अभी तक आपने घर से बाहर निकल कर कितने मैदानी इलाकों में लोगो की मदत की है।
हेलीकॉप्टर में उड़ने वाले पूर्व मंत्री ज़मीनी हकीकत क्या जाने। ये बस भाजपा के प्रवक्ता मात्र रह गए है।
आज छत्तीसगढ़ सरकार का कार्य देश मे सभी राज्यों की तुलना में बेहतर रहा है साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री देश के अन्य राज्यो के मुख्यमंत्रियों की तुलना में सबसे बेहतर काम कर रहे है जो पिछले दिनों सारे देश ने देखा है।
लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्र के लोग हमारे छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने का कोशिश कर रहे हैं क्या करोना छत्तीसगढ़ में ही फैला हुआ है हमारी सरकार हमारे शासन के अधिकारी,कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधि दिन रात एक कर कोरोना के रोकथाम में लगे हुए है।
और निश्चित रूप से माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में बेहतर काम हो रहा है। आने वाले समय में कोरोना महामारी का नियंत्रण कर लिया जाएगा।
लेकिन पूर्व मंत्री केदार कश्यप घर में बैठकर राजनीति करना बंद करें जनता के बीच में जाएं। हमारे जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं और केदार कश्यप जैसे हवा में उड़ने वाले नेता हवा में बात कर रहे हैं। ऐसे हवा में बात करना बंद करें सत्यता को जांच लेंवे।

Related posts

आचार्य महाश्रमण जी को जैन श्री संघ गीदम द्वारा दी गईभावभीनी विदाई
विदाई देते जैन समाज भावुक हो उठा लोगों ने उनके पद चिन्हों पर चलने का लिया संकल्प

jia

Chhttisgarh

jia

रिश्ते हुए दागदार, चाची के साथ किया अनाचार
बस्तर पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर किया चालान पेश

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!