September 18, 2021
Uncategorized

कोतवाली पुलिस ने बरामद किया मोटर साइकिल

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर :-पुलिस थाना कोतवाली थाने में आकर प्रार्थी राकेश कुमार नाहटा ने लिखित आवेदन दिया कि उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई है, जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने वाहन को बरामद कर प्रार्थी को सुपुर्द कर दिया।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि 29 मई को कृष्णा ले आउट कालोनी गायत्री मंदिर के पास जगदलपुर से इनकी मोटर सायकल हीरोहोण्डा सीडी डिलक्स सिल्वर कलर क्रमांक-CG17KC6249 को कोई ले गया, जिसकी सूचना पर वाहन का पतासाजी किया गया। थाना प्रभारी के नेतृत्व में उपनिरीक्षक होरीलाल नाविक, सउनि दिनेश उसेण्डी, आरक्षक प्रकाश नायक, गायत्री प्रसाद तारम के टीम द्वारा वाहन का लगातार शहर के आसपास क्षेत्रों व शहर के विभिन्न चौक-चौराहो में लगे सीसीटीव्ही फुटेज के माध्यम से खोजबीन कर 8 जून को पीजी काॅलेज धरमपुरा के पास मोटर सायकल क्रमांक- CG17KC 6249 लावारिस हालत में मिला, जिसे थाना लाकर जांच किया गया। प्रार्थी को बुलाकर वाहन का कागजात पेश करने पर वाहन मालिक को दिया गया। वाहन मिलने पर प्रार्थी ने समस्त थाना स्टाफ को धन्यवाद भी दिया।

Related posts

नक्सली जनपितुरी सप्ताह के दौरान लोन वर्राटू अभियान से प्रभावित होकर 5 जन मिलिशिया सदस्य ने थाना किरंदुल में किया आत्मसमर्पण

jia

बैंको में दोहरी प्रमाणीकरण संबंधी एक दिवसीय कार्यशाला

jia

दंतेवाड़ा के ग्रामीण, टीकाकरण से कोसों दूर
दूरी को देखते हुए पीएचसी एवं सीएचसी में भी शुरू हो टीकाकरण – चैतराम अटामी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!