June 18, 2021
Uncategorized

जिम्मेदार ही तोड़ रहे कोविड प्रोटोकाल,सुरभि कॉलोनी का मामला
सुरभि कॉलोनी में निवासरत आईसीडीएस अधिकारी की दबंगई सामने आई

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-कोविड के दूसरे आक्रमण का पहला कॉन्टेन्टमेंट जोन बना सुरभि कॉलोनी में निवासरत आईसीडीएस अधिकारी की दबंगई सामने आने से प्रशासन पर प्रश्न उठने लगा है ।इसी कॉलोनी में निवासरत पप्पूराव की जबानी खबर मिली कि कोरोना का गढ़ बना यह कॉलोनी जब वीरान था उसी दरम्यान उक्त अधिकारी बिना मास्क लगाए तफरी करते रहे जिसका वीडियो भी कैमरा में कैद हो गया ।

इस विषय में जागरूक श्रीराव ने उनसे सवाल किया तो वे बिफरते हुए उन्हें ही खूब खरी-खोटी सुना दी ।अब प्रश्न उठता है कि जिनके भरोसे कोरोना का युद्ध हम जीतना चाहते हैं वे ही गलत उदाहरण दे रहे हैं ।बताना जरूरी है कि अधिकारी के खिलाफ पूर्व में भी आरोप लगा था ।अब यह विवाद सुर्खियों में है ।

अनेक विभागों के बीच यह विभाग अपने इस अधिकारी के शुरुवाती कार्यकाल में बेहतर कार्य करता दिख रहा था ।मीडिया और विभागीय कर्मी भी अधिकारी की प्रशंसा करते थकते नहीं थे अचानक एक के बाद एक विवादों ने प्रश्न खड़ा कर दिया है ।अपने छवि के विपरीत आचरण का यह नमूना है ।उम्मीद की जाएगी कि अधिकारी इस विषय में गलती स्वीकार करेंगे और कोरोना के इस युद्ध में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे ।

Related posts

उत्तर बस्तर माओवादी संगठन के सदस्य नक्सल दम्पती अर्जुन ताती एवं लक्ष्मी पद्दा संगठन छोड़कर पुलिस के सम्पर्क में आये।

jia

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप एवं हत्या के विरोध में.,सतनामी समाज व भीम रेंजिमेंट के संयुक्त तत्वावधान में … कैन्डल मार्च निकालकर मोदी सरकार व योगी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की…

jia

जेल बंदी रिहाई समिति ने सीआरपीएफ के जवान की सकुशल वापसी हेतु माओवादियों से की अपील

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!