August 9, 2022
Uncategorized

ब्लॉक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छिंदनार व तुमनार में भी शुरू कोविड टीकाकरण

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जावंगा में कोरोना का टीका लगवाने आये वरिष्ठ लोगो का किया गया सम्मान

गीदम ब्लॉक के पांच स्वास्थ्य केंद्रों में किया जा रहा कोविड टीकाकरण

गीदम:-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जावंगा में आसपास के क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों एव को-मॉर्बिड याने गम्भीर बीमारियों से ग्रसित , पीडित लोगो को कोरोना से बचाने कोविड टीकाकरण किया जा रहा है। व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जावंगा में कोरोना का टीका लगवाने आये वरिष्ठजनों का चिकित्सकों द्वारा सम्मान किया गया।

इस कार्यक्रम में पहुंचे जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ राजेश धुव, बीएमओ डॉ गौतम कुमार व डॉ सविता टांगराज ने वरिष्ठ लोगों को पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मान किया। साथ ही कोरोना का टीका लगवाने आये वरिष्ठ लोगो से अन्य लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करने की अपील की। गीदम बीएमओ डॉ गौतम कुमार ने बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जावंगा में नगर के सभी वरिष्ठजनों का कोविड टीकाकरण किया जा रहा है। बीएमओ डॉ गौतम कुमार ने बताया कि 6 मार्च से गीदम ब्लाक के अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तुमनार में सोहन ठाकुर के नेतृत्व में व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छिंदनार में डॉ अनुराधा स्वर के नेतृत्व भी कोविड टीकाकरण शुरू कर दिया गया है। जहां आसपास के क्षेत्र के वरिष्ठ लोग जाकर अपना टीकाकरण करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि गीदम ब्लॉक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जावंगा, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बारसूर व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फरसपाल में पहले से ही कोविड टीकाकरण किया जा रहा है। साथ ही नगर के लोगों की मांग पर शीघ्र ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीदम में भी कोविड टीकाकरण प्रारंभ किया जायेगा जिसमें नगर के लोग जाकर कोविड टीकाकरण करवा सकते हैं।

Related posts

5332 अभ्यथियों ने आजमाया भाग्य, बस्तर फाइटर बनने के लिए
किसी ने किया अगर गुमराह अभ्यर्थी या परिजन को तो होगा 420 का मामला दर्ज

jia

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य मंत्री से मांग बस्तर में MRI स्केन मशीन DMF या राज्य फंड से की जाए उपलब्ध-मुक्तिमोर्चा बस्तर वाशि,निजी संस्थान पर ज्यादा दर पर MRI करवाने हेत मजबूर-मुक्तिमोर्चा बस्तर हित पर मांग,सरकार की पहल नहीं हुआ तो मुक्तिमोर्चा आंदोलन हेतु मजबूर-भरत

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!