January 20, 2022
Uncategorized

माओवादियों ने किया IED ब्लास्ट, चपेट में आने से एक SSB का जवान घायल अंतागढ़ के अस्पताल में इलाज के बाद रायपुर रेफर

Spread the love

जिया न्यूज:-कांकेर,

कांकेर:-छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में माओवादियों ने IED ब्लास्ट किया है। IED ब्लास्ट की चपेट में आने से एक SSB का जवान घायल हो गया है। घायल जवान को साथी घटना स्थल से अंतागढ़ के अस्पताल लेकर आए हैं। जवान को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर करने की तैयारी की जा रही है।

इधर, IED ब्लास्ट के बाद माओवादियों ने जवानों पर फायरिंग भी की, जिसका जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। जवानों और नक्सलियों के बीच करीब 15 से 20 मिनट तक मुठभेड़ चली है। घटना की पुष्टि कांकेर SP शलभ सिन्हा ने की है।

जानकारी के मुताबिक, ताडोकी थाना क्षेत्र के कोसरुंडा कैंप के जवान गुरुवार को रोज की तरह इलाके की सर्चिंग के लिए निकले हुए थे। जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए लिए माओवादियों ने पहले से ही IED प्लांट कर रखी हुई थी। सर्चिंग के दौरान SSB के 1 जवान जीपी सुरेंद्र का पैर IED पर आने से जोर का धमाका हुआ। जवान के पैरों में गंभीर चोटें आई हैं।

जिसके बाद नदी के दूसरे छोर पर पहले से ही घात लगाकर बैठे माओवादियों ने जवानों पर फायर खोल दिया। जवानों ने भी माओवादियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया। मुठभेड़ में जवानों को भारी पड़ता देख माओवादी जंगल की ओर भाग खड़े हुए हैं। इधर घटना स्थल की सर्चिंग भी की जा रही है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

9 दिन मेहमानी के बाद भगवान जगन्नाथ लौटे अपने घर,कोविड प्रोटोकाल का रखा ध्यान
धूमधाम से निकली रथयात्रा

jia

शहीद रेंजर के अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब…नम आंखों से दी गई विदाई

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!