May 26, 2022
Uncategorized

धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र थाना पुंगरपाल से महज एक किलोमीटर दूर माओवादियों ने लगाया आईईडी.
बम निरोधक दस्ते ने समय पर किया डिफ्यूज

Spread the love

जिया न्यूज:-बब्बी शर्मा-कोण्डागाँव,

कोण्डागाँव:-जिले के नक्सल प्रभावित थाना क्षेत्रों में लगातार एरिया डोमिनेशन एवं डिमाइनिंग की कार्रवाई की जा रही है, मुखबिर की सूचना पर थाना पुंगारपाल से 01 कि.मी. दूर स्थित टेकरी के नजदीक, कच्ची सड़क पर अज्ञात सशस्त्र नक्सली संगठन के सदस्यों द्वारा पुलिस दल को नुकसान पहुचाने की नियत से सड़क पर आई.ई.डी लगाये जाने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम को रवाना किया गया।
उक्त सड़क मार्ग पर बम निरोधक दस्ते एवं पुलिस द्वारा सावधानी पुर्वक डी-माईनिंग की कायर्वाही कर करीबन 05 किलो ग्राम का आई.ई.डी. बरामद किया गया, जिसे मौके पर बीडीएस टीम कोण्डागांव द्वारा सावधानी पूवर्क डिप्यूज कर दिया गया।
उक्त आई.ई.डी. को क्षेत्र के सक्रिय पूर्वी बस्तर डिवीजन के एलओएस, आमदई एवं बारसूर एलओएस के अज्ञात नक्सली सदस्यों के द्वारा पुलिस पार्टी को नुकसान पहुंचाने की नियत से लगाया गया था। जिनके मंसुबे पुलिस टीम के सतर्क होने से सफल नहीं हुये।
घटना के संबंध में थाना पुंगारपाल में अपराध क्रमांक 01/22, धारा 3,4 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, 23,28(2),39(2) विधि विरुद्ध क्रिया कलाप अधिनियम में अपराध पंजीबद्ध कर माओवादियों की पता तलाश की जा रही है।

Related posts

चित्रकोट विधायक मा0 राजमन बेंजाम के द्वारा किया गया राशन वितरण
क्षेत्र के ग्राम बारूपाटा,कलेपाल,व उड़वा पंचायत पहुच ग्रामीणों को किया राशन व सब्जी का वितरण

jia

भारी बारिस के चलते मिरतुर नदी में बाढ़, विधायक विक्रम ने प्रशासनिक अमले के साथ किया दौरा,

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!