July 27, 2021
Uncategorized

1 करोड़ 33 लाख की लागत से बना आधुनिक फायर स्टेशन

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-नगर सेना अग्निशमन आपातकालीन सेवाएं तथा एसडीआरएफ विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों के लिए सोमवार का दिन काफी अच्छा रहा।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं ताम्रध्वज साहू मंत्री गृह जेल लोक निर्माण विभाग धार्मिक न्यास एवं पर्यटन के विशिष्ट आतिथ्य तथा छत्तीसगढ़ शासन के अन्य विशिष्ट मंत्रियों की उपस्थिति में 21 जून को संभागीय मुख्यालय जगदलपुर में एक करोड़ 33 लाख की लागत से निर्मित आधुनिक फायर स्टेशन तथा एक करोड़ लागत से निर्मित एसडीआरएफ हब( स्टोर एवं बैरक) का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल लोकार्पण किया गया।
ज्ञात हो कि अत्याधुनिक फायर स्टेशन तथा एसडीआरएफ के निर्माण से बस्तर संभाग में आपदा संबंधी बचाव कार्यों को गति मिलेगी तथा प्रबंधन क्षमता में वृद्धि होगी । covid 19 के दौरान भी रिकॉर्ड समय में निर्माण कार्य पूर्ण किया गया, इस निर्माण कार्य के लिए समय-समय पर अतिरिक्त महानिदेशक तथा निदेशक नगर सेना अग्निशमन एवं एसडीआरएफ का बहुमूल्य मार्गदर्शन मिलता रहा । इस मौके पर जिला सेनानी तथा जिला अग्निशमन अधिकारी संतोष मार्बल की पूरी टीम को बधाई दिया गया, जिन्होंने निर्माण कार्यों के दौरान टीम वर्क के रूप में अपने दायित्वों का बहुत अच्छा निर्माण किया।

Related posts

कलेक्टर के नाम कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर साहब की अनुपस्थिती के दौरान डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!