November 30, 2021
Uncategorized

सबसे अयोग्य,अक्षम व झूठी है भूपेश सरकार-किरणदेव

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

निम्नस्तरीय व निंदनीय राजनीति कर रहे हैं मुख्यमंत्री,पेट्रोल डीजल में अविलंब वैट घटाये प्रदेश सरकार

जनता के हितार्थ भाजपा लडे़गी लोकतांत्रिक लडा़ई, गलत नीतियों का होगा पुरजोर विरोध

जगदलपुर:-भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने भूपेश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस ने पिछले ढाई साल के कार्यकाल में दोमुँहेपन व गलतबयानी का रिकार्ड कायम किया है। इतनी अयोग्य,अक्षम व झूठी सरकार आजतक किसी ने कभी नहीं देखी। कांग्रेस सरकार हर उस बात का ठीकरा भाजपा पर फोड़ने की कोशिश करती है,जिसकी जि़म्मेदार वह स्वयं होती है। पेट्रोल डीजल पर मूल्य वृद्धि इसका सबसे बडा़ उदाहरण है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता को राहत देने डीजल में 10 रुपये व पेट्रोल में 5 रूपये की कीमत कम करने बडा़ फैसला लिया है,इसके बाद प्रदेश सरकारों से भी अपेक्षा थी कि वह वैट टैक्स घटा कर जनता को राहत पहुँचायेंगे,मगर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस विषय पर भी केवल निम्नस्तरीय और निंदनीय राजनीति कर रहे हैं,जो दुःखद है।
पत्र वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने कहा कि पेट्रोल डीजल पर कुल टैक्स का लगभग तीन चौथाई हिस्सा वैट व एक्साइज पर राज्यांश के रुप में प्रदेश को मिलता है,फिर भी प्रदेश कांग्रेस सरकार कोई एक भी काम बता दे जो इतने टैक्स व बेतहाशा कर्ज़ आदि लेने के बाद भी वह कर पा रही हो। उल्टे केन्द्र से आये गरीबों के चावल मे 1500 करोड़ का गब़न कर लिया,केन्द्र सरकार द्वारा दिये गये पैसे से भी प्रधानमंत्री आवास योजना में 11 लाख से अधिक प्रदेश के गरीबों का घर नहीं बनने दिया। समूचे छत्तीसगढ़ में घर घर शराब पहुँचाने के बाद भी मौजूदा प्रदेश कांग्रेस सरकार के पास विकास कार्यो के लिये चवन्नी नहीं बचती है। क्या प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को वोट यूपी,असम,बिहार,बंगाल के चुनाव में पानी की तरह पैसा बहाने के लिये दिया है। श्री देव ने कहा कि आज भूपेश सरकार के कारण छत्तीसगढ़ चौतरफा महँगाई की मार झेल रहा है।बिजली बिल की बढी़ दरें आसमान छू रहीं हैं। करीब 1200 करोड़ का अतिरीक्त बोझ बिजली के दाम बढा़ कर प्रदेश सरकार जनता पर डाल चुकी है। सीमेंट के दाम इनके अवैध वसूली के कारण दुगने हो गये है।हर उत्पाद पर अन्य टैक्स के अलावा भूपेश टैक्स भी लग रहा है। सीमेंट के दाम 330 रुपये प्रति बोरी तक हो गये हैं।रेत माफियाओं से मिलीभगत कर 5000 रुपये की रेत 15000 रूपये में बिक रही है। किरणदेव ने कहा कि भाजपा स्पष्ट तौर पर भूपेश सरकार को चेतावनी देती है कि वह जल्द से जल्द वैट घटा कर पेट्रोल डीजल की कीमत कम करें। सीमेंट व रेत आदि की दलाली करना छोडें। प्रदेश की जनता का दमन करना कांग्रेस सरकार बंद करे।भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से कांग्रेस की बेलगाम प्रदेश सरकार का पुरजोर विरोध करेगी। जनता के हितार्थ हर मोर्चे पर भाजपा लडा़ई लडे़गी।
आज पत्रवार्ता में प्रमुख रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष रुपसिंह मंडावी,श्रीनिवासराव मद्दी,योगेन्द्र पाण्डे,श्रीधर ओझा,रामाश्रय सिंह,रजनीश पाणिग्रही,वेदप्रकाश पाण्डे,बाबुल नाग,सुरेश गुप्ता,राजेन्द्र बाजपेयी,आलोक अवस्थी,अविनाश श्रीवास्तव,महेश कश्यप,राजपाल कसेर,अतुल सिम्हा,तेजपाल शर्मा,आशू आचार्य,आनंद झा आदि उपस्थित थे।


Related posts

छोटे बच्चो ने आखिर क्यों कहा थैंक्यू डायल 112
सही सलामत घर तक पहुचने के बाद महिला भी हुई खुश

jia

जावंगा कोविड सेंटर का जिप अध्यक्ष ने किया निरीक्षण,मरीजों ने रखी कूलर,वाटर डिस्पेंसर की मांग को 2 घंटे में किया पूरा,मरीजों ने माना आभार

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!