September 23, 2021
Uncategorized

जिला स्तरीय युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में आज छत्तीसगढ़ युथ कांग्रेस की सहप्रभारी सुश्री एकता ठाकुर पहुँची बीजापुर

Spread the love

जिया न्यूज़:-भरत दुर्गम-बीजापुर,

बीजापुर:-जिले के नक्सलप्रभाव क्षेत्र आवापल्ली साथ मे मौजूद रहे यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष कोको पाढ़ी। युथ कांग्रेस का एक दिवसीय जिला स्तरीय सम्मेलन में क्षेत्रीय विधायक विक्रमशाह मंडावी सहित जिला पंचायत सुकमा अध्यक्ष हरीश कवाशी सहित बस्तर के युवा कांग्रेस के तमाम नेताओ ने संवेदनशील क्षेत्र का दौरा किया।

युवा कांग्रेस सम्मेलन में आज कोको पाढ़ी ने केंद्र सरकार पर जमकर बरसे और कहा मोदी सरकार ने अम्बानी जैसे अडानी को पालने का ठेका ले रखा है। डीजल, पेट्रोल जैसे अत्यधिक आधुनिक की कीमत दर जैसे बढ़ रही है वैसी ही आम लोग विषमताओं में गिरते जा रहे है, ऊपर से मोदी की जुमले बाजी हावी है। वही दूसरी तरफ युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव एकता ठाकुर ने भी अपने उदबोधन में कहा कि जिस तरह से देश मे बैठे तानाशाही और हिटलर बाजी मोदी सरकार ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी, किन्तु आज प्रयत्न तक इस वादों को उन्होंने पूरा नही किया। महंगाई की बात आती है तो मोदी ने देश में इतनी ज्यादा हर चीजो पर महँगाई है अगर गैस की बात की जाए या डीजल पेट्रोल की तो इन सारे चीजो में महंगाई बढ़ने से निचले स्तर के आम लोगो मे इसका मार देखने को मिल रहा है। इस कार्यक्रम में सैकड़ो युवाओं के साथ महिलाओं ने भी अपनी भागीदारी दी , तथा नेताओ में जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम,जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम, उसूर ब्लॉक विधायक प्रतिनिधि मनोज अवलम,जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया, युथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एजाज खान,उसूर ब्लॉक के युथ कांग्रेस अध्यक्ष विनोद तालुकदार सहीत तमाम नेताओं ने इस कार्यक्रम में शिरकथ किया।

Related posts

प्रदेश सरकार की उदासीनता और लापरवाही की वजह से नहीं बेच पाए आदिवासी अपना हरा सोना रूपी तेंदूपत्ता —-मुडामी

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!