September 22, 2021
Uncategorized

नारायण साहू बने दंतेवाड़ा जिला साहू समाज के अधिकारी कर्मचारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवड़ा:-छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू अधिकारी/कर्मचारी प्रकोष्ठ के बैनर तले दंतेवाड़ा में जिला साहू अधिकारी/कर्मचारी प्रकोष्ठ का गठन किया गया। प्रकोष्ठ का गठन हेतु ट्रांजिट हॉस्टल दंतेवाड़ा में अधिकारी/ कर्मचारी साहू समाज का बैठक आयोजन किया गया, जिसमें सभी विकास खंडों से बड़ी संख्या में अधिकारी/ कर्मचारी उपस्थित हुए।
कार्यक्रम का शुभारंभ साहू समाज की आराध्य देवी मां कर्मा एवं मां दंतेश्वरी की छाया चित्र में पूजन एवं आरती से प्रारंभ हुआ। कार्यक्रम के प्रारंभ में छत्तीसगढ़ महतारी की वंदना( राज गीत) का गायन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में जिला साहू समाज दंतेवाड़ा के अध्यक्ष इतवारी राम साहू एवं अध्यक्षता डॉ. नारायण साहू (उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ अधिकारी/ कर्मचारी प्रकोष्ठ) एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में चंद्रिका प्रसाद साहू , भूपेंद्र साहू , जानकी साहू ,गोदावरी साहू ,अनिल हिरवानी ,एवं गीदम तहसील अध्यक्ष पंचराम साहू दंतेवाड़ा तहसील के अध्यक्ष नरेंद्र साहू किरंदुल तहसील के अध्यक्ष ) दिनेश साहू बचेली तहसील के अध्यक्ष कमलेश साहू उपस्थित हुए। कार्यक्रम में अध्यक्ष की आसंदी से डॉक्टर नारायण साहू ने बताया कि प्रकोष्ठ का गठन वर्तमान समाज की आवश्यकता है प्रकोष्ठ के माध्यम से कर्मचारी/ अधिकारी के समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।साथ ही उनके द्वारा कार्यक्रम की रूपरेखा व उद्देश्यों पर चर्चा किया गया। मुख्य अतिथि इतवारी राम साहू ने प्रकोष्ठ की गठन को साहू समाज के संगठन में विस्तार की महत्वपूर्ण कड़ी बताया तथा उन्होंने कहा कि समाज को इससे बल मिलेगा ।
इसके पश्चात डॉ.नारायण साहू एवं इतवारी राम साहू द्वारा संयुक्त रूप से मनोनीत अधिकारी /कर्मचारी की घोषणा के साथ प्रमाण पत्र प्रदान किया। प्रकोष्ठ का अध्यक्ष नारायण साहू (बीआरपी कटेकल्याण) को बनाया गया।तथा कार्यकारी अध्यक्ष कमलेश साहू , मीरा साहू को बनाया गया। इसी प्रकार उपाध्यक्ष के पद पर पुरुषोत्तम साहू , दिलीप साहू , राम गुलाल साहू , माणिक राम साहू , एवं अनीता साहू को बनाया गया। सचिव पद पर नोहर साहू तथा सहसचिव एवं विशेष कर्तव्य अधिकारी मनीष साहू , एवं सह सचिव उर्मिला साहू को बनाया गया। कोषाध्यक्ष पद में भगत राम साहू , तथा सह कोषाध्यक्ष दिलीप साहू को बनाया गया।प्रकोष्ठ के प्रवक्ता एवं प्रचार सचिव के पद पर ) नारायण साहू (व्याख्याता) को मनोनीत किया गया।
संस्कृति सचिव के पद पर प्रियंका साहू एवं सुश्री ओमिशा साहू का मनोनयन किया गया। इसी कड़ी में चारों तहसील के अध्यक्ष भी मनोनीत किए गए, जिसमें गीदम से टूमन लाल साहू दंतेवाड़ा से जितेश साहू कटेकल्याण से बृजलाल सोनबेर कुआकोंडा से छबील साहू को मनोनीत किया गया।
कार्यक्रम के अंत में पुरुषोत्तम साहू द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित समस्त अतिथियों एवं अधिकारी /कर्मचारी का आभार प्रदर्शन किया गया,मंचासीन अतिथियों ने इस आयोजन को साहू समाज के लिए नीव का पत्थर बताया।

Related posts

बस्तर अधिकार मुक्तिमोर्चा ने दंतेवाड़ा व बीजापुर जिला सयोंजक की घोषणा-मुक्तिमोर्चा
गजेंद्र तांती को दंतेवाड़ा व दीपक मरकाम को बीजापुर जिले की मिली कमान-मुक्तिमोर्चा

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!