February 27, 2024
Uncategorized

एनसीसी,एनएसएस कैडेटों ने निकाली रैली ,ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलाया कदमताल

Spread the love

जिया न्यूज़:-दिनेश/चन्दन-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा-यातायात माह के क्रम में शनिवार को ट्रैफिक पुलिस के साथ एनसीसी और एनएसएस ने कोतवाली से बैंक चौक तक रैली और नारे लगाकर संदेश दिया ।स्कूली कैडेटों के ड्रेस में रैली को बाइक सवार, चारपहिया वालो ने रुक रुककर देखा ।कुछ दिनों से लोगों में जागरूकता भी देखी जा रही हैं ।

फर्राटे भरते वाहन चालक अब धीरे चलाते दिखने लगे है ।हेलमेट पहने भी लोग दिखाई दे रहे है ।ट्रैफिक पुलिस में टी. आई. खाखा और के. के.नागवंशी एस.आई के नेतृत्व में स्कूली कैडेटों ने कदम ताल मिलाया । ट्रैफिक पुलिस का मुस्कराहट के साथ अभिवादन करने का दृश्य भी देखते बनता है।वाहन चालक भी यातायात नियमों का पालन करते पाए जा रहे है ।प्रशासन की गांधीगीरी का परिणाम अच्छा आ रहा है ।इसकी निरंतरता में ही सभी की भलाई है ।दुर्घटनाएं रोकने के लिए सावधानी ही एकमात्र उपाय होता है ।

Related posts

कोविड 19 अस्पताल के वेस्ट मटेरियल के डिस्पोज की नही है समुचित व्यवस्था बार बार लापरवाही हो रही उजागर

jia

बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा के मुख्य सयोजक मंडल सदस्यों को सरकार दे सुरक्षा–विनोद सोरी लगातार बड़े कारपोरेट कम्पनीयो व बड़े लोगो के अवैध कामो पर मोर्चा कर रहा है खुलासा ,आवाज दबाने के लिए हो सकता है कोई भी सडयंत्र-मोर्चा कोंडागांव इकाई ,कलेक्टर से मिलकर,मोर्चा के सदस्यों की सुरक्षा की मांग को लेकर सरकार को ज्ञापन सौपेगा – मोर्चा , कोंडागांव इकाई

jia

छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा 2020 की तैयारी पूर्ण

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!