July 25, 2021
Uncategorized

पड़ोसी ने पड़ोसी को ही नही छोड़ा किया घर मे चोरी
जूतों के निशानदेही पर पुलिस ने की कार्यवाही, किया माल बरामद

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर। पनारापारा में एक पड़ोसी ने ही अपने पड़ोस में रहने वाले युवक के घर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया, पुलिस ने जांच के आधार पर पड़ोसी को धर दबोचा, आरोपी के जूतों ने उसे हवालात तक पहुँचा दिया।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि पनारापारा 15 एवं 16 जून के दरमियानी रात पनारापारा मे चोर द्वारा एक मकान में घुसकर सोने चांदी के आभूषण, नगदी रकम चोरी कर लिया गया था मामले में प्रार्थी घासीराम निषाद के रिपोर्ट पर धारा 457,380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया था। मामले में तहकीकात के दौरान घटना स्थल पर गीली मिट्टी पर कुछ जूतों के प्रिंट पाए गए। जूतों के सोल प्रिंट के आधार पर उपयोगकर्ता/ संदिग्धों की पतासाजी की गई। इस दौरान पतासाजी के पनारापारा क्षेत्र में एक संदिग्ध की पहचान कर घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ पर लखन सिंह ने बताया कि इसके द्वारा अपने पड़ोसी के घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। आरोपी के पास से 01 नग सोने का हार , 01 नग सोने का मंगलसूत्र, 04 जोड़ी चांदी के पायल, 04 नग चांदी का चूड़ा, एवम नगद 2200 ₹ बरामद कर जप्त किया गया है। जप्त सम्पति की अनुमानित कीमत 78,000/- रूपये बताई गयी है। आरोपी लखन सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया है।
ज्ञात हो कि उक्त आरोपी लखन सिंह को पूर्व में भी चोरी ,मारपीट ,आगजनी के मामले में सिटी कोतवाली से जेल भेजा गया था इस कार्यवाही में निरीक्षक एमन साहू ,उनि0 होरीलाल नाविक, सउपनिरी नीलाम्बर नाग , आरक्षक प्रकाश नायक, भूपेंद्र नेताम. इंद्रजीत सिंह पोर्ते आदि शामिल थे।

Related posts

Chhttisgarh

jia

कोरोना और फूड प्वॉयजनिंग से 10 से ज्यादा नक्सलियों की मौत – पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा
नक्सलियों से ग्रामीणों में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा
200 से अधिक नक्सली कोरोना संक्रमित, सरेंडर करेंगे तो प्रशासन करवायेगा इलाज

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!