December 4, 2021
Uncategorized

दन्तेवाड़ा में नई प्रतिभाओं को मिल रहा पहचान : दीपक कर्मा
जिले के विभिन्न ब्लॉक मुख्यालयों में आयोजित हो रहे खेल प्रतियोगिताएं ।

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

कही कब्बड्डी तो कही क्रिकेट, बच्चे दौड़ कर प्रतिभा दिखा रहे तो महिलाएं रस्सी खिंच में दिखा रही दम ।

विधायक कर्मा जी ने कारली में खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित ।

दन्तेवाड़ा:-जिले के विभिन्न ब्लॉक मुख्यालयो में चल रहे खेल आयोजनों से आज नित नई प्रतिभाएँ निकल कर सामने आ रही है । जहाँ एक ओर जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने बारसूर में खेल महोत्सव का प्रारम्भ कर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया तो वही विधायक देवती कर्मा जी ने कारली में जा कर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया । जिले में हर तरफ खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाया जा रहा है । कभी जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा जी कमेली में खेल महोत्सव करवा रही है तो वही बचेली में एनएसयुआई कप का आयोजन किया जा रहा हैं । बारसूर खेल महोत्सव में प्रतिभाओं को भी निखारने के मौका दिया गया तो कभी कारली में ।

जिले में चल रहे खेल प्रतियोगिताओं के इसी क्रम में आज विधायक देवती कर्मा जी की तरफ से पिछले दस दिनों से आयोजित कारली में खेल कार्यक्रम के अंतिम दिन समापन में पहुँचे दीपक कर्मा जी ने भी खिलाड़ियों का खूब उत्साहवर्धन किया । अंतिम दिन के कार्यकर्म में क्रिकेट मैच फाइनल्स बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आये कर्मा जी ने सभी प्रतिभाओं को पुरुस्कृत किया, जहाँ बारसूर की टीम विजेता रही तो वही बड़े पनेड़ा की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया । दीपक कर्मा जी ने खिलाड़ियों की प्रतिभा को देखते हुए कहा कि यही देश का भविष्य है जो आगे चल कर दंतेवाड़ा जिले का नाम प्रदेश और देश मे रौशन करेंगे । दीपक कर्मा जी ने कहा कि जिले के बच्चो में बहुत सी प्रतिभाएँ छुपी है, हमे सिर्फ उन्हें सही दिशा देने की जरूरत है । और खेल कूद से बढ़िया माध्यम कुछ नही हो सकता है । विधायक कर्मा जी की तरफ से आज दीपक कर्मा जी ने 11001रु का प्रथम पुरस्कार भी विजयी टीम को दिया । दीपक कर्मा जी ने भविष्य में इस तरह के आयोजनों को करते रहने की बात कहीं और सभी विजेताओं को बधाइयाँ दिया ।।

दन्तेवाड़ा विधायक देवती कर्मा पहुँची मेंढाराम मेला में ।

बीजापुर जिले के तटवर्ती क्षेत्रो में होने वाले इस मेले का बस्तर के आदिवासियों के बीच एक खास महत्व है । बस्तर की देवी सम्मका सरलक्का में पहुँच कर आज विधायक कर्मा जी बस्तर एवं प्रदेश के हित की कामना की और माई जी का आशीर्वाद लिया ।

Related posts

Chhttisgarh

jia

कोविड अस्पताल की जांच करने खुद ही कोविड पेशेंट बन पहुँचे साँसद दीपक बैज…

jia

वन विभाग उड़नदस्ता टीम ने गाटम में लकड़ी जप्त की,वैध कागजात के अभाव में की गई कार्यवाही

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!