September 17, 2021
Uncategorized

सराफा व्यापारी त्रिलोकचन्द्र सिसोदिया के साथ हुये लूट के 4 दिन बाद भी आरोपियों का कोई सुराग नहीं
बस्तर पुलिस के हाथ खाली, लुटेरे बने पुलिस के लिए चुनौती

Spread the love

जिया न्यूज:- जगदलपुर,

जगदलपुर। वृंदावन कालोनी में 18 जुलाई को जगदलपुर के सराफा व्यापारी त्रिलोकचन्द्र सिसोदिया के साथ हुये लूट के 4 दिन बाद भी आरोपियों का कोई जानकारी पुलिस को नही मिली, ऐसे में अब बस्तर पुलिस लोगो से लेकर आम जनता से इस बात का सुराग देने वालो को इनाम देने की घोषणा की है।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि थाना बोधघाट में मामला दर्ज कर जांच किया जा रहा है, मामले में पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के सतत द्वारा विशेष टीम भी बनाया गया है। मामलें में आरोपियों की पतासाजी हेतु पड़ोसी राज्य उडीसा में 05 टीमें बनाकर रवाना किया गया है, जो घटना और वारदात के तरीके को ध्यान में रखकर जांच किया जा रहा है। जगदलपुर के आदतन एवं निगरानीशुदा बदमाशों से पूछताछ की जा रही है, 1 दर्जन से अधिक बदमाशों से पूछताछ किया गया है, साथ ही कुछ आपराधिक पर भी नजर रखी जा रही है, संदिग्ध स्थलों पर पुलिस द्वारा दबिश दिया जा रहा है। साथ ही ह्यूमन इंटेलिजेंस, और तकनीकी साक्ष्यों के माध्यम से आरोपियों के संबंध में पतासाजी की जा रही है। साथ ही घटना के तथ्यों अथवा आरोपियों के संबंध में पतासाजी एवं गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक जगदलपुर के द्वारा 10 हजार रूपये का ईनाम देने की बात कही गई है।

Related posts

विशाखा स्टील प्लांट के निजीकरण विरोध नीतियो के तर्ज पर नगरनार स्टील प्लांट निजीकरण विरोध का होगा संखनाद-मुक्तिमोर्चा

jia

सौर ऊर्जा से नक्सल प्रभावित इलाकों में फैल रहा है उजाला, जिले में अब तक 176 गांवों के 1414 घरों में निःशुल्क सोलर होम लाईट स्थापित

jia

मनरेगा कर्मचारी भी सचिवों के साथ,क्या बनेगी बात
सरकार की खामोशी से आंदोलन को चिंगारी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!