September 22, 2021
Uncategorized

पूर्व शिक्षामंत्री को थूकदान देने पहुँची एनएसयूआई की टीम

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-छत्तीसगढ़ NSUI प्रदेश प्रभारी विशाल चौधरी ,NSUI प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा,NSUI महासचिव बस्तर प्रभारी चमन साहू के निर्देश पर शनिवार की दोपहर को बस्तर जिला NSUI कार्य. अध्यक्ष अंकित सिंह के नेतृव में भाजपा के विरोध में पूर्व मंत्री केदार कश्यप के घर का घेराव कर थूकदान भेट करने NSUI की टीम पहुँची।
कुछ दिन पहले भाजपा के चिंतन शिविर से निकले थूक वाले विवादित बयान ने अब तूल पकड़ लिया है, और इस मामले में भाजपा समेत प्रदेश प्रभारी डी. पुरेन्द्रस्वरी की किरकिरी होने लगी। मामले में रोष जताते हुए बस्तर जिला NSUI ने शनिवार को भाजपा के पूर्व मंत्री केदार कश्यप के घर का घेराव किया और थूकदान भेट करने पहुँचे और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस के साथ हल्की झुमका झटकी भी हुई।
भाजपा के तीन दिवसीय चिंतन शिविर में भाजपा नेताओं के द्वारा प्रदेश कांग्रेस के जनहितैषी सरकार के खिलाफ एक भी मुद्दा ढूंढने में असमर्थ रही और मुद्दे से हट कर तीन दिन के चिंतन शिविर में जब कोई निष्कर्ष नही निकला तो सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए थूक देने जैसे बयान प्रभारी ने जारी कर दिए। भाजपा ने साबित कर दिया कि ओछी मानसिकता के लोग भाजपा में ही हो सकते है। इस मामले पर चर्चा करते हुए NSUI जिला कार्य.अध्यक्ष अंकित सिंह ने कहाँ छत्तीसगढ़ की सरकार प्रदेश के हर नागरिक की सरकार है उसकी खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना मतलब छत्तीसगढ़ के नागरिकों के स्वाभिमान को ठेस पहुँचना है, इस तरह की ओछी राजनीति अप्रिय है जिसकी माफी भाजपा को मांगनी चाहिए।
इस दौरान युवा कांग्रेस सचिव गौरव अयंगर,असीम सुत,NSUI प्रदेश सचिव एम ज्योति रॉव,जलील अहमद,प्रदेश सहसचिव अरुण गुप्ता,प्रदेश प्रवक्ता उस्मान रज़ा,जिला उपाध्यक्ष अभिषेक गुप्ता,जिला महासचिव नीलम,शनाउल रज़ा,पंकज केवट,जिला सचिव राम दुग्गे,आशय अग्रवाल,विधानसभा अध्यक्ष विशाल खम्बरी,ब्लॉक अध्यक्ष फैज़ल नवी,हर्ष दास,सोशल मीडिया दुशाला काले,आदर्श नायक, rgssu प्रदेश सचिव लोकेश चौधरी,rgssu शहर अध्यक्ष धवल जैन,गीतांजलि रॉव, यश्वनी,सुरेंद्र कश्यप,बमन कुर्राम, लखिन्द्र कुर्राम, रवि,शुभम चौधरी, आंनद पांडेय,रोहित,आदि NSUI के साथी उपस्थित रहे।

Related posts

बीजापुर जिले के पालनार से उपनिरीक्षक मुरली ताती का नक्सलियों ने किया अपहरण
बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र की घटना

jia

उत्तर बस्तर माओवादी संगठन के सदस्य नक्सल दम्पती अर्जुन ताती एवं लक्ष्मी पद्दा संगठन छोड़कर पुलिस के सम्पर्क में आये।

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!