January 18, 2022
Uncategorized

आत्मानन्द स्कूल में हुआ धर्म विशेष का आयोजन असंवैधानिक – अभाविप

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

बस्तर स्थित आत्मानन्द स्कूल का अजीबोगरीब फरमान – सेंटा की
वेशभूषा व क्रिसमस कविता,भाषण की तैयारी का वाट्सएप पर आदेश
अभाविप ने जताया आपत्ति ,स्कूल में अंदर जाने से कार्यकर्ताओ को रोका

जगदलपुर:-बस्तर स्थित आत्मानन्द स्कूल का अजीबोगरीब फरमान पालकों को सुनाया गया स्कूल में क्रिसमस मनाने की तैयारियों के लिये बच्चों को सेंटा की वेशभूषा में आने व क्रिसमस सम्बंधित कविता भाषण देने कहा गया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आपत्ति जताते हुए इसे असंवैधानिक बताया।
अभाविप विभाग संयोजक अर्पित मिश्रा ने बताया कि खुलेआम सरकार द्वारा पोषित स्कूलों में धर्म विशेष का प्रचार करना आपत्तिजनक है शैक्षणिक संस्थानों में इस तरह के आयोजन से संविधान का उल्लंघन है दोषियों पर कार्यवाही हो।
अभाविप के जिला संयोजक कमलेश दीवान ने कहा कि इस सम्बंध में कलेक्टर बस्तर को लिखित शिकायत देकर अवगत करवाया गया है कार्यक्रम की फ़ोटो भी उपलब्ध है प्रचार्य ने चर्चा करने पर इसे शासन का आदेश बताया है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है बस्तर में इन दिनों धर्मांतरण चरम पर है ऐसे में और स्कूल में ऐसे आयोजन से बच्चों में गलत प्रभाव पड़ेगा धर्मांतरण को बढ़ाया देने जैसा है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इस कृत्य का घोर निंदा करती है प्रशासन अगर सम्बंधित अधिकारियों पर उचित कार्यवाही नही करती है तो अभाविप उग्र आंदोलन के लिये बाध्य होगा।
ज्ञापन के दौरान विभाग संयोजक अर्पित मिश्रा, जिला संयोजक कमलेश दीवान,वरुण साहनी,आसमन बघेल,संजय मुखर्जी, यश ध्रुव,लखेश्वर बैध,राहुल झा,पितेश्वर बघेल उपस्थित रहे।

Related posts

बोदली कैंप से करीब 650 मीटर की दूरी पर नक्सलियों ने किया आईईडी विस्फोट
आईईडी के चपेट में आने से एक जवान घायल
डीआरजी ने चार आई ईडी निष्क्रिय किया,बीडीएस बल रवाना

jia

Chhttisgarh

jia

दुर्ग के कसारिडीह स्थित साई मंदिर के समिति के अध्यक्ष पर पूर्व सदस्य ने लगाए बड़े आरोप….कहा खुद को फयादा पहुंचाने के लिए मंदिर को बना दिया लाखों का कर्जदार…जाने का क्या है मामला

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!