September 28, 2021
Uncategorized

सभी वर्ग के कार्ड धारी लोगों को निःशुल्क वैक्सीन लगना शुरू हुआ “आभार भूपेश सरकार”- जोगराज बुरड़

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-छत्तीसगढ़ में 3.50 लाख कोविड वैक्सीन आने के बाद आज से 18 वर्ष के ऊपर वाले आयु युवा वर्ग को निःशुल्क सभी सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध करवा कर शुरू कर दिया गया है। जिसमें आज प्रदेश सचिव छत्तीसगढ़ युवा कॉंग्रेस जोगराज बुरड़ सुबह पहले पहुंचते हुए कोविड टीका लगाया और जनता से अपील भी की कि सभी मास्क लगाकर एवं सामाजिक दूरी का पालन करते हुए टीका लगाए किसी भी व्यक्ति को हड़बड़ाने की जरूरत नहीं है अपनी जिम्मेदारी समझ कर एक समझदार जनता का परिचय दे ताकि हम इस महामारी पर काबु पा सके और शासन प्रशासन भी लगातार सुचारू रूप से चलाने के लिए इसकी मॉनिटरिंग स्वयं जिला कलेक्टर सर द्वारा किया जा रहा है जहां गीदम जावंगा मे भी सुबह से ही डिप्टी कलेक्टर प्रीति दुर्गम व्यवस्था का जायजा लेकर सामाजिक दूरी का पालन के लिए निर्देशित करते दिखे सभी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं हमे भी धैर्य रखते हुए टीका लगाने की जरूरत है।

साथ ही जोगराज ने भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा 1 दिन पहले मनाए गए ब्लैक डे पर आड़े हाथों लेते हुए युवाओं को ठगने वाला एक और ड्रामा करार दिया और कहा कि मोदी सरकार की नाकामियों की वजह से आज देश भर मे वैक्सीनो की कमी है और देश मे वैक्सीनेशन की रफ्तार बहुत धीमी हैं। भाजयुमो नेता शायद यह भूल रहे है कि कॉंग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी के नेतृत्व मे युवाओं के वैक्सीनेशन के लिए लगातार मांग उठाई गई और हमारे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था तब दबाव मे आकर केंद्र सरकार अंततः वैक्सीनेशन को मंजूरी देनी पड़ी।

मोदी सरकार ने अपनी वैश्विक छवि गढ़ने के लिए देश की जनता के साथ धोखा करते हुए लगभग 6 करोड़ डोज विदेशों मे निर्यात कर दिए और बिना योजना के उपलब्धता सुनिश्चित कर घोषणा की गई और अब उसके बाद हाथ खड़े कर दिए हैं। छत्तीसगढ़ की सरकार युवाओं की चिंता करते हुए 1 करोड़ डोज से ऊपर ऑर्डर किया जिसमें 5 लाख डोज पहले 1.5 लाख और फिर 3.5 लाख डोज पहुंच चुकी है जिससे कारण आज से सभी वर्ग के लोगों को लगना भी शुरू हो गए हैं, सभी को निःशुल्क लगेगा चाहे कोई भी कार्ड धारी हो और जैसे जैसे डोज की उपलब्धता कंपनी द्वारा किया जाएगा वैसे ही सभी को लगेगा।

Related posts

बारसूर नगर में अवैध शराब और सट्टा की धूम
आम जनता से बढ़ती पुलिस की दूरी

jia

Chhttisgarh

jia

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी ने अर्पित किया श्रध्दा सुमन पार्टी के निर्देशानुसार सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने घरों ने मनायी जयंती

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!