January 17, 2022
Uncategorized

मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करते युवक पर कोतवाली पुलिस की कार्यवाही
तस्कर पर कार्यवाही, कब्जे से 15 किग्रा गांजा बरामद
जप्तशुदा गांजा उड़ीसा कोरापुट से लाया जा रहा था

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी पर कार्यवाही करने में कोतवाली पुलिस को सफलता हासिल हुई है । सूचना प्राप्त हुआ था कि कोई व्यक्ति जगदलपुर में अवैध मादक पदार्थ गांजा का तस्करी करने की फिराक में है ।

सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा एवं अति0 पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू के नेतृत्व में टीम का गठन कर कार्यवाही हेतु रवाना किया गया । टीम के द्वारा एन.एम.डी.सी. चौक पर संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर घेराबन्दी कर पकड़ा गया । संदेही से पूछताछ पर अपना नाम लोकेश ठाकुर निवासी धनपुंजी नगरनार का होना बताया । जिनकी तलाशी लेने पर एक बैग में लोकेश ठाकुर के कब्जे से 15 किलोग्राम अवैध गांजा मिला, जिसके संबंध में पूछताछ पर गांजा रखने का कोई वैध आधार नही पाया गया । कि मामले में आरोपी लोकेश ठाकुर द्वारा अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करते पाया जाना , जो NDPS एक्ट की परिधि में आने से आरोपी के विरूद्व थाना कोतवाली में धारा – 20 (B) एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्यवाही की गई है। मामले में आरोपी के कब्जे से कुल 15 किलोग्राम गांजा, 01 मोटरसाइकिल क्र. CG -17 – KR.5887 और 500/- रूपये नगद राशि जप्त किया गया है ।आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया गया है! जप्तशुदा गांजा की अनुमानित कीमत – 75,000/- रूपये आंकी गई है !

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी/कर्मचारी:-
निरीक्षक :- एमन साहू
उनि0 :- गुणेश्वरी नरेटी , संजय वट्टी,
आरक्षक :- बबलू ठाकुर , रवि सरदार, सोनू बढ़ई

Related posts

वार्ड पुलिस अधिकारियों का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा ली गई मीटिंग, दिया गया निर्देश।
अपराध अनुसंधान में तकनीकि साक्ष्यों के माध्यम से कार्यवाही करने हेतु दिया गया निर्देश।

jia

पीड़ित को नया मोबाइल फोन देने और कलेक्टर, सूरजपुर के ट्रांसफर करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धन्यवाद! लेकिन क्या ट्रांसफ़र काफ़ी है? – प्रकाशपुन्ज पाण्डेय

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!