September 26, 2021
Uncategorized

नगर में पुलिस और प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च
फ्लैग मार्च कर कोरोना संक्रमण से बचाव और नियमों का पालन करने की, लोगों से की अपील

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-जिले की व्यवसायिक नगरी गीदम में पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा डॉ अभिषेक पल्लव के निर्देशन में पुलिस और प्रशासन ने फ्लैग मार्च किया। जिले में 27 अप्रैल तक लॉकडाउन के आदेश के बाद प्रशासन ने नगर में भी मोर्चा संभाल लिया है।पूरे नगर में फ्लैग मार्च कर कोरोना संक्रमण से बचाव और नियमों का पालन करने के लिए लोगों से अपील की गई है। गौरतलब है कि जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण जिला प्रशासन ने लॉकडाउन लगाया है।

लॉकडाउन के दौरान पुलिस विभाग और प्रशासन ने फ्लैग मार्च कर लोगों को सतर्क और सुरक्षित रहने के लिए कहा है। पूरे नगर में कोरोना संक्रमण के प्रति लोगो मे जागरूकता फैलाने की कोशिश की जा रही है। इस फ्लैग मार्च में नगर के पुलिस बल और प्रशासन के अधिकारी शामिल हुये।

फ्लैग मार्च पुलिस थाना से होते हुये, बस स्टैंड, मुख्य बाजार, हारम चौक से होते हुये दंतेवाड़ा में समाप्त होगा। पुलिस ने लोगों को लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है। इस दौरान एसडीएम दंतेवाड़ा अविनाश मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र जायसवाल, एसडीओपी चंद्रकांत गवर्णा, तहसीलदार गीदम प्रीति दुर्गम थाना प्रभारी गीदम जयसिंह खूटे,cmo नगर पंचायत व अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related posts

मेकाज के 7 सीनियर स्टूडेंट्स हुए 1 साल के लिए सस्पेंड
मामला कुछ दिनों पहले जूनियर के साथ रैगिंग व मारपीट को लेकर

jia

Chhttisgarh

jia

जिला पंचायत सदस्य मालती नंदलाल मुडामी ने की जिला अस्पताल और पोषण पुनर्वास केंद्र भ्रमण।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!