May 26, 2022
Uncategorized

मंगड़ू उर्फ चिगड़ी उर्फ एर्रा मीडियाम की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मंगड़ू के ऊपर टंगिया और बंडा से वार कर कर दी थी उसकी हत्या

Spread the love

जिया न्यूज:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-कुआकोण्डा थाना क्षेत्र के ग्राम फुलपाड़ के कोटवार पारा में फुलपाड़ मीडियामपारा निवासी मंगड़ू उर्फ चिगड़ी उर्फ एर्रा मीडियाम की हत्या अज्ञात लोगो द्वारा धारदार हथियार से कर दी गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सूचना पर मर्ग कायम कर एफआईआर दर्ज की। इस मामले की पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा के निर्देश पर विवेचना प्रारंभ की गई। विवेचना के दौरान फुलपाड़ मीडियामपारा निवासी अमित सोढ़ी संदिग्ध परिस्थितियों में मिला जिसे अभिरक्षा में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि फुलपाड़ मीडियामपारा निवासी विधि से संघर्षरत एक बालक और ललित सोढ़ी और हिड़मा के द्वारा मंगड़ू की हत्या की गई है। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि मंगड़ू का गांव में वर्चस्व था और सभी लोग उसकी बात मानते थे। इसी कारण तीनों ने मिलकर मंगड़ू के ऊपर टंगिया और बंडा से वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियो की निशानदेही के आधार पर घटना पर में प्रयुक्त टंगिया और बंडा को बरामद कर लिया गया है। मामले में आरोपियो अमित सोढ़ी,ललित सोढ़ी एवं विधि से संघर्षरत बालक को अभिरक्षा में लिया गया है। इस दौरान घटना के पास कुछ पर्चे मिले थे जिसकी जांच की जा रही। आरोपियो को थाना कुआकोंडा में अपराध क्रमांक 15/ 2022 धारा 302, 450, 34 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।
इस मामले को सुलझाने में निरीक्षक खोंमन सिंह भंडारी, चंदन सिंह, रामूराम ध्रुव, अजय सलाम, भीमा कुंजाम एवं थाना कुआकोण्डा की पुलिस टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related posts

सर्वप्रिय नेता थे दीपक-सत्यनारायण महापात्र

jia

जिले में खिलाड़ियों की कमी नही उन्हें मंच नहीं मिलने के कारण गांव की प्रतिभा बाहर निकलकर नहीं आती- तुलिका

jia

बस्तर अधिकार मुक्तिमोर्चा से मिले जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, अतिथि शिक्षक, सहायक आरक्षक व बस्तर के अन्य संवेदनशील मुद्दों के लेकर सार्थक चर्चा- मुक्ति मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने मुक्ति मोर्चा के उठाये बस्तर हित के मुद्दों पर विधानसभा में सरकार को घेरने का दिया आश्वासन- मुक्ति मोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!