January 20, 2022
Uncategorized

शहीद जवान के घर पहुंचे पुलिस कप्तान, जाना हालचाल
बुजुर्ग पिता से मिलकर किया दुख प्रकट

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर। नगरनार थाना क्षेत्र के ग्राम बनियागाव में शुक्रवार की सुबह पुलिस कप्तान दीपक झा विगत माह बीजापुर व सुकमा के तररेम में नक्सली हमले में हुए शहीद जवान हेड कांस्टेबल श्रवण कश्यप के घर पहुँचे, जहाँ परिजनों से मुलाकात करने के साथ ही शहीद जवान की बहादुरी व नक्सलियों से घिरने के बाद भी अपने जान की परवाह ना करते हुए अन्य साथियों के बारे में सोचते हुए निडरता से लड़ाई लड़ते हुए शहीद हो गए।
पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने शहीद जवान के पिता के अलावा भाई, शहीद जवान की पत्नी व दोनो बच्चो से मुलाकात करते हुए उनसे काफी देर चर्चा भी की, इस दौरान होने वाली समस्याओं के बारे में भी विस्तारपूर्वक जानकारी ली, पुलिस अधीक्षक ने शहीद श्रवण कश्यप की बहादुरी के बारे में भी चर्चा किया,

बता दें कि बीजापुर और सुकमा जिले के सीमावर्ती ईलाके के तर्रेम थाना के जोनागुड़म के जंगलों में जवानों और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल के 22 जवान शहीद हो गए है। वहीं इस मुठभेड़ में 31 जवान घायल हुए है। जिनमें से 13 जवान गम्भीर रूप से घायल है। इन घायल जवानों को एयरलिफ्ट की मदद से रायपुर के अस्पताल में बेहतर ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बाकी 18 घायल जवानों का बीजापुर के जिला अस्पताल में उपचार हुआ था। जवानों की शहादत की जानकारी लगते ही जगदलपुर के पुलिस लाइन में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम भूपेश बघेल जगदलपुर पहुंचे थे। इनके अलावा सुरक्षाबल के अधिकारियों और जवानों ने भी शहीदों को नम आंखों से अंतिम सलामी दी थी।

Related posts

युवाओं को सशक्त एवं जागरूक कर राष्ट्रनिर्माण में सहयोगी बनाना- प्रियंका बिस्सा दुरस्थ अंचलों के युवाओं में सिखने की कला

jia

Chhttisgarh

jia

देसी महुआ शराब तस्करी पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही
कुम्हारपारा क्षेत्र से 2 आरोपियों के कब्जे से 10 लीटर महुआ शराब जप्त

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!