September 21, 2021
Uncategorized

पुलिस ने खोज निकाला लेपटाॅप
कोतवाली थाने में प्रार्थी को किया गया सुपुर्द

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-कोतवाली थाने में दर्ज गुम लैपटॉप के मामले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए लैपटॉप को खोज निकालने के बाद आवेदक को सौप दिया।
मामले में कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि प्रार्थी अविनाश समरथ निवासी नेगानार ने थाने में आकर लिखित आवेदन दिया कि एक डेढ़ माह पूर्व जगदलपुर अपने दोस्त के घर आया था इस दौरान प्रार्थी का एच0पी0 कंपनी का लेपटाॅप गुम हो गया। प्रार्थी के आवेदन मिलने के बाद लेपटाॅप का लगातार तलाश कर खोजबीन किया गया।
जिस पर पुलिस अधीक्षक दीपक झा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदशन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक चोवादास गेंदले, आरक्षक प्रकाश नायक, रवि सरदार तथा वार्ड पुलिस अधिकारियों की मदद से लगातार पता तलाश किया जा रहा था। खोजबीन दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति के माध्यम से वार्ड पुलिस अधिकारी चोवादास गेंदले को सूचना प्राप्त हुआ कि पथरागुडा में एक बैग झाड़ियों के बीच पड़ा मिला है, सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंचकर कर बैग को चेक किया, जिसमें प्रार्थी का लेपटाॅप रखा मिला। प्रार्थी को बुलाकर लेपटाॅप सुपुर्द किया गया। लेपटाॅप मिलने पर प्रार्थी ने समस्त थाना स्टाफ को धन्यवाद भी दिया।

Related posts

जनपद पंचायत गीदम के कासोली दो ग्राम पंचायत में धूमधाम से मनाया गया हरेली तिहार गोधन न्याय योजना से खेती, पर्यावरण, सेहत के साथ-साथ ग्रामीण अर्थव्यवस्था भी होगी मजबूत

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!