September 22, 2021
Uncategorized

किसने फेंका नवजात को झाड़ियों में पुलिस कर रही जांच
नवजात शिशु मामले में पुलिस ने किया अपराध पंजीबद्ध

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:- 30 जुलाई की शाम को नकटी सेमरा रेलवे स्टेशन में मिले नवजात शिशु के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध करते हुए नवजात के परिजनों की खोज शुरू कर दिया गया है। वही नवजात को झाड़ियों में फेंके जाने की सूचना मिलने के बाद से कई परिवारों ने उसे गोद लेने की इच्छा को लेकर बोधघाट थाने भी पहुँचे।
मामले के बारे में बोधघाट थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने बताया कि ग्राम नकटी सेमरा रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रहे युवक ने अचानक झाड़ियों से बच्चे की रोने की आवाज सुनी, झाड़ियों में जाकर देखा तो एक थैला में एक नवजात शिशु था, नवजात शिशु को कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा लावारिस हालत में छोड़कर चला गए है, घटनास्थल पर ग्राम सरपंच जयंती कश्यप के पहुंचने से एवं एक अन्य महिला की सहायता से नवजात शिशु को उचित ईलाज के लिए महारानी अस्पताल जगदलपुर लाकर भर्ती किया गया था। जहाँ से नवजात को सीडब्लूसी में प्रस्तुत करने के बाद उसकी देखभाल का जिम्मा नयापारा मातृ छाया सेंटर भेजा गया है।
वही नवजात शिशु मिलने की जानकारी लगने के बाद करीब 20 से ऊपर परिवारो ने उसे गोद लेने की इच्छा भी जताई है, पुलिस इस मामले में किसी भी प्रकार से कोई लापरवाही नही बरतने वाले है, इसलिए नवजात के परिजनों की खोजबीन शुरू कर दिया गया है।

Related posts

कांग्रेसी नेता पर हत्या का आरोप,मृतक के परिवार ने कहा- हमे इंसाफ चाहिए

jia

गीदम में भी पंचायतकर्मियों ने क्रम से अन्न त्याग किया सरकार और कर्मी ,कोई एक कदम बढ़ाने तैयार नहीं मामला जस का तस,भैस भी बीन के आवाज से प्रतिक्रिया दी है ।

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!