January 22, 2022
Uncategorized

गुम नाबालिक को 48 घंटे के भीतर पुलिस ने खोज निकाला
पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किया

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-कोतवाली थाना क्षेत्र से गुम हुई नाबालिक को पुलिस को 48 घंटे के भीतर खोज निकाला, वही नाबालिक को भगा कर ले जाने वाले आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।
मामले के बारे में कोतवाली प्रभारी एमन साहू ने बताया कि 2 अगस्त को प्रार्थी ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि इनकी नाबालिक पुत्री बिना किसी को बताए घर से चली गई है, परिजनों के रिपोर्ट पर धारा 363 भादवि दर्ज कर जांच मे लिया गया।
नाबालिक की खोजबीन के लिए टीम बनाया गया, जिसमे सउनि सुजाता डोरा, प्रआर गौरीशंकर कांत आरक्षक गायत्री प्रसाद तारम, मआर0
आभारंजिता लकड़ा एवं तोमिन कुंजाम टीम के द्वारा तत्काल गुमशुदा नाबालिक का पता तलाश हेतु आसपास के लोगों व रिश्तेदारों में पता तलाश किया गया। पता तलाश के टीम जिला धमतरी रवाना किया गया। जहां पर टीम के द्वारा लगातार अपृहता का पता तलाश कर 4 अगस्त को घड़ी चौक धमतरी में टीम के द्वारा मौके पर पहुंचकर गुम बालिका को आरोपी के कब्जे से बरामद किया गया। जहाॅ पर बालिका से पुछताछ पर नाबालिक ने बताया कि आरोपी कैलाश सोनी 20 साल निवासी बासमुण्डा वीरसावकर वार्ड पथरागुडा जगदलपुर के द्वारा बहला फुसलाकर, भगा ले जाकर जबरन इच्छा के विरूद्व शारीरिक शोषण किया है। जिस पर आरोपी के खिलाफ धारा 366,376, भादवि 06 पाक्सो एक्ट घटित करना पाये जाने से आरोपी को गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Related posts

डीआरजी के जवानों ने किया नक्सली कैम्प ध्वस्त , मौके से 01 वायरलेस सेट , 25 हजार रूपये नगद व नक्सली विस्फोटक सामग्री बरामद

jia

छत्तीसगढ़ शिक्षक संघ इकाई दंतेवाड़ा ने अपनी विभिन्न मांगों का ज्ञापन शिक्षा सचिव को सौपा वर्षों से शिक्षक संवर्ग के पदोन्नति एवं समयमान वेतनमान के प्रकरण लंबित

jia

लॉकडाउन के वक़्त जरुतमन्दों की सेवा में अग्रसर बस्तर अधिकार मुक्तिमोर्चा-नवनीत
आसना ग्राम पंचायत पहुच 70 परिवारो को दिया राशन-मुक्तिमोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!