August 9, 2022
Uncategorized

त्योहारों के सीजन में शरारती तत्वों पर पुलिस की रहेगी नजर , नागेश उपाध्याय

Spread the love

जिया न्यूज़:-अख्तर जमीन-बलिया,

बलिया:-ईद को लेकर रसड़ा थाना परिसर में सोमवार को धर्मगुरुओं तथा संभ्रांत लोगों के साथ पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गईं। इनमें समुदाय के लोगों से घरों पर रहने, कहीं पर भीड़ नहीं लगाने के साथ ही लॉकडाउन का पालन करते हुए सौहार्दपूर्ण ढंग से त्यौहार मनाने की अपील की गई।

बैठक की अध्यक्षता रसड़ा तहसीलदार प्रभात कुमार सिंह ने करते हुए कहा कि ईद आपसी सौहार्द व प्रेम पूर्वक सभी नियमों का पालन करते हुए मनाएं। वहीं थाना प्रभारी नागेश उपाध्याय ने सम्बोधित करते हुए कहा कि कोविड -19 वैश्विक महामारी के चलते इस समय देश में लाकडाउन भी हैं। वहीं पवित्र माह रमजा़न का महिना चल रहा हैं।परन्तु कोरोना जैसी महामारी भयावक रुप धारण कर चुका हैं जिस कारण उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गाइड लाइन के अनुसार आप लोग मस्जिद में सिर्फ पांच लोग ही नमाज पढ़े। प्रशासन द्वारा अपील की गई हैं कि कोरोना जैसी महामारी को आप लोग गम्भीरता से लेकर लॉकडाउन का पालन करें।
कोतवाल ने लोगों से ईद घर पर मनाने, भीड़ नहीं लगाने, बेहद जरूरी होने पर बाहर निकलने की स्थिति में मास्क का प्रयोग करने तथा लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की।कहा कि इस दौरान किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें। ऐसी किसी भी जानकारी पर तत्काल पुलिस को सूचना दें।
एक माह तक चलने वाले रोजे की तरह त्यौहार के दिन भी लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखें। पुलिस हर तरह से क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए कटिबद्ध है। किसी भी प्रकार की अड़चन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोगों से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। इस मौके पर सिटी इंचार्ज प्रमोद कुमार सिंह, उप निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह, हाजी वकील अंसारी के साथ अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Related posts

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने जागरूकता अभियान हुआ शुरू
पाम्पलेट बांटने व पोस्टर लगाकर लोगो को दी गई समझाइस

jia

सर्व आदिवासी समाज के द्वारा अपनी 09 सूत्रीय मांगों को लेकर एक दिवसीय प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन किया गया

jia

बस्तर चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने किया विरोध कहा जीएसटी की दरों को लो वापस

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!