January 27, 2023
Uncategorized

त्योहारों के सीजन में शरारती तत्वों पर पुलिस की रहेगी नजर , नागेश उपाध्याय

Spread the love

जिया न्यूज़:-अख्तर जमीन-बलिया,

बलिया:-ईद को लेकर रसड़ा थाना परिसर में सोमवार को धर्मगुरुओं तथा संभ्रांत लोगों के साथ पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गईं। इनमें समुदाय के लोगों से घरों पर रहने, कहीं पर भीड़ नहीं लगाने के साथ ही लॉकडाउन का पालन करते हुए सौहार्दपूर्ण ढंग से त्यौहार मनाने की अपील की गई।

बैठक की अध्यक्षता रसड़ा तहसीलदार प्रभात कुमार सिंह ने करते हुए कहा कि ईद आपसी सौहार्द व प्रेम पूर्वक सभी नियमों का पालन करते हुए मनाएं। वहीं थाना प्रभारी नागेश उपाध्याय ने सम्बोधित करते हुए कहा कि कोविड -19 वैश्विक महामारी के चलते इस समय देश में लाकडाउन भी हैं। वहीं पवित्र माह रमजा़न का महिना चल रहा हैं।परन्तु कोरोना जैसी महामारी भयावक रुप धारण कर चुका हैं जिस कारण उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गाइड लाइन के अनुसार आप लोग मस्जिद में सिर्फ पांच लोग ही नमाज पढ़े। प्रशासन द्वारा अपील की गई हैं कि कोरोना जैसी महामारी को आप लोग गम्भीरता से लेकर लॉकडाउन का पालन करें।
कोतवाल ने लोगों से ईद घर पर मनाने, भीड़ नहीं लगाने, बेहद जरूरी होने पर बाहर निकलने की स्थिति में मास्क का प्रयोग करने तथा लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की।कहा कि इस दौरान किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें। ऐसी किसी भी जानकारी पर तत्काल पुलिस को सूचना दें।
एक माह तक चलने वाले रोजे की तरह त्यौहार के दिन भी लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखें। पुलिस हर तरह से क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए कटिबद्ध है। किसी भी प्रकार की अड़चन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोगों से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। इस मौके पर सिटी इंचार्ज प्रमोद कुमार सिंह, उप निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह, हाजी वकील अंसारी के साथ अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Related posts

भा ज पा जिला मीडिया प्रभारी राहुल असरानी ने मोहम्मद अकबर को लिखा पत्र सोशल मीडिया में किया वायरल
बस्तर में एक ह्रदयवीदारक सड़क दुर्घटना में पांच युवकों की आकस्मिक मृत्यु का किया जिक्र

jia

कांग्रेस ने दंतेवाड़ा जिले को बनाया भ्रष्टाचार की प्रयोगशाला – रामू नेताम

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!