September 23, 2021
Uncategorized

जैन समाज के आराध्य संत आचार्य श्री महाश्रमण जी की अहिंसा यात्रा की नगर में की जा रही तैयारियां
देश की राजधानी नई दिल्ली से प्रारंभ होकर तीन देशों सहित देश के अनेकों राज्यों से होकर पहुच रही है व्यवसायिक नगरी गीदम

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-जैन समाज के आराध्य संत आचार्य श्री महाश्रमण जी की अहिंसा यात्रा जिले की व्यवसायिक नगरी गीदम में पहुंचने की तैयारियां जोर शोर से की जा रही है। नगर के सभी समुदाय के लोग आचार्य श्री महाश्रमण जी के स्वागत के लिए तत्पर है। नगर का वातावरण भक्तिमय हो गया है। नगर के सभी जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक, समाज प्रमुख धर्मगुरु के स्वागत के लिए एक मंच पर आकर स्वागत की तैयारियां कर रहे है। गौरतलब है कि आचार्य श्री महाश्रमण जी की अहिंसा यात्रा देश की राजधानी नई दिल्ली के लाल किले से प्रारंभ होकर तीन देशों सहित देश के अनेकों राज्यों से होकर व्यवसायिक नगरी गीदम पहुंची हैं। और लोगों को अहिंसा का संदेश दे रही हैं। उनके स्वागत में पूरे नगर को अहिंसा परमो धर्मा के झंडो एवं नारो से सजाया गया हैं। उनके स्वागत में नगर के सभी सामाजिक प्रतिष्ठान बंद रखे गए हैं यहां आचार्य श्री महाश्रमण जी नगर के लोगों को अहिंसा का संदेश देंगे और लोगों को अहिंसा के मार्ग में चलने के लिए प्रेरित करेंगे।

Related posts

दंतेवाड़ा विधायक का मायका जिला मुख्यालय से भारी बारिश की वजह से कटा ग्राम पंचायत फूलनार ,में पुलिया ना होने कि वजह से गाँव टापू में तब्दील

jia

बहुप्रतीक्षित कुएनार-तोयनार सड़क व कोंगुपल्ली(चिन्तवागु नदी)पुल निर्माण की अनुपूरक बजट में मिली स्वीकृति

jia

“कोरोना संकट के समय 13 हज़ार संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी हडताल की राह पर काली पट्टी लगाकर जताया विरोध : 19 सितम्बर की दी है समयसीमा”

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!