December 5, 2021
Uncategorized

प्रियंका गांधी पहले छत्तीसगढ़ की बेटियों को दिलाएं स्कूटी- युवा मोर्चा

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-आज भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा कन्या शक्ति संयोजिका की बहनों के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ता साइकल चलाकर कलेक्टर परिसर पहुंचे और जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
जिस प्रकार प्रियंका गांधी ने उत्तरप्रदेश में चुनाव के दृष्टि से कहा है कि जब हमारी सरकार आयेगी तो हम प्रत्येक लड़कियों को स्कूटर गिफ्ट करेंगे। इसका पलटवार करते हुए भाजयुमो जिलाध्यक्ष कुणाल ठाकुर ने कहा कि जब चुनाव आता हैं तब गांधी परिवार को बेटियों की याद आती है, प्रियंका गांधी को बेटियों की इतनी ही चिंता है तो आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है इसलिए पहले छत्तीसगढ़ की बहनों को स्कुटी दिलवाये और छत्तीसगढ़ में जब भाजपा की सरकार थी तब सरस्वती सायकल योजना के तहत बहनों को निशुल्क साइकल प्रदाय किया जाता था। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही यह योजना बंद कर दिया गया है । हम मांग करते हैं कि प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कह कर स्कूटी और साइकल छत्तीसगढ़ में निशुल्क प्रदान करे। ठाकुर ने यह भि कहा कि आज का कार्यक्रम कन्या शक्ति संयोजिका की बहनों के नेतृत्व में
सफल किया गया। प्रदेश नेतृत्व ने इस बार युवा मोर्चा की बहनों को अवसर प्रदान किया है , आने वाले समय में छत्तीसगढ़ की बहने सरकार को उखाड़ फेंकने में सहयोगी होंगी।

Related posts

थाना कटेकल्याण के टैटम के जंगलों में पुलिस नक्सली मुठभेड़ में एक लाख का इनामी माओवादी ढेर

jia

Chhttisgarh

jia

पशु चिकित्सालय गीदम में बेजुबान प्राणियों की सुनवाई नहीं
आवाजो के बाजारों में ख़ामोशी पहचान लो,

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!