September 26, 2021
Uncategorized

राजमोहनी फाउंडेशन ने किया नर्सों का सम्मान कहा-
महिला शक्तियों का सम्मान करना हमारे लिए गौरव की बात
फूल व पेन देकर नर्सों को कहा आपके जज्बे को सलाम

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-राजमोहनी फाउंडेशन ने अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस के मौके पर जिले में कार्यरत सभी नर्सों को फूल और पेन देकर सम्मानित किया।

कोविड के चलते इस बार जिला अस्पताल में नर्स दिवस पर किसी बड़े कार्यक्रम का आयोजन नही किया गया। राजमोहनी फाउंडेशन से जुड़े डॉ. राजेश ध्रुव ने बताया कि कोरोना महामारी के नियमों का पालन करते हुए नर्सों को फूल और पेन देकर सम्मानित किया गया।

इस विकट परिस्थितियों में नर्सों ने जो जज्बा दिखाया है वह काबिले तारीफ है। अपने बच्चों व परिवार से दूर रहकर जनता की सेवा कर रही नर्सों का हम सभी को सम्मान करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि जिला अस्पताल, कोविड वेक्सीन सेंटर आवराभाटा, कोविड अस्पताल गीदम में कार्यरत सभी नर्सों एवं एएनएम टीचरो को राजमोहनी फाउंडेशन ने सम्मानित किया है। हमारे संस्था के लिए यह गौरव बात की है हम महिला शक्तियों का सम्मान कर पा रहे हैं। सम्मान समारोह में अम्बुज, मुकेश, सुनील, शिवेंद्र एवं तुषार ने भी अहम भूमिका निभाई।

Related posts

जिला कोषालय अधिकारी दंतेवाड़ा का संगठन ने माना आभार सरकार कि मंशा को किया जिला शिक्षा अधिकारी दंतेवाड़ा ने साकार छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने किया अधिकारियों को धन्यवाद

jia

गोपालन और कृषि को अधिक लाभ का व्यवसाय बनाने की अभिनव योजना : बसंत ताटी ‘गोधन न्याय योजना’ के फ़ायदे बताते हुए मुख्यमंत्री की दूरदृष्टि की तारीफ़ की ताटी ने

jia

नेत्रदान पखवाड़ा में चिकित्सको ने बताया नेत्रदान के फायदे
चित्रकला के माध्यम से लोगो को किया जा रहा है प्रेरित

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!