November 27, 2022
Uncategorized

बाढ़ पीडितों की सहायता के लिए आगे आए रामू नेताम

Spread the love

जिया न्यूज:-दंतेवाडा,

दंतेवाडा:-विगत चार दिनों से भारी बारिश की वजह से जिले के अधिकांश नदी नाले उफान पर हैं, और बाढ़ का पानी घरों में घुस रहा है ऐसी विकट स्थिति में जहां लोग बारिश और बाढ़ से परेशान हैं वहीं उनके समक्ष खाने पीने की चीजों का भी संकट खड़ा हो गया है ।
जिले की शंकनी और डंकनी नदियां पूरे उफान पर हैं, और इसके आसपास के गांवों का संपर्क लगभग कट गया है, ऐसी स्थिति में जब लोग अपनी सहायता के लिए प्रशासन की राह देख रहे थे तब जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी मंडल महामंत्री रामू नेताम ने बाढ़ पीड़ितों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया ।
मामला जिले के बालपेट ग्राम का है जहां लगभग 35 परिवार बाढ़ की वजह से खाने पीने की दिक्कतों का सामना कर रहे थे, ये खबर जब जिला पंचायत सदस्य रामू नेता को लगी तो नेताम तत्काल अपने साथि दंतेवाड़ा मंडल अध्यक्ष श्रवण कड़ती, मंडल महामंत्री और जनपद उपाध्यक्ष जयदयाल नागेश सहित बालपेट के बाढ़ पीड़ित परिवारों के लिए सहायता लेकर पहुंचे ।
नेताम और उनके साथियों ने बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनकी समस्या जानी और उन्हें खाद्य सामग्री, राशन इत्यादि का वितरण कर, हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया ।
आज जिले के अधिकांश नेता विश्व आदिवासी दिवस के समारोह में व्यस्त थे और अपने उद्धबोधन में जनजातीय समाज के कल्याण के लिए विभिन्न सुझाव प्रेषित कर रहे थे और उसी समय नेताम संकट में फंसे आदिवासी परिवारों की सहायता कर उन सुझावों को वास्तविकता का जामा पहना कर मानवता का परिचय दे रहे थे ।

Related posts

कुछ पटवारी हलके होते हैं वजनदार,जिले में फेरबदल के बाद भी अंगद बने कर्मी

jia

7 सूत्रीय मांगों को लेकर स्टाफ नर्सों ने की स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात
कर्मचारियों की कमी व आवास की समस्याओं को लेकर दी जानकारी

jia

क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों ने जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी से की मुलाकात

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!