October 21, 2021
Uncategorized

रिश्ते हुए दागदार, चाची के साथ किया अनाचार
बस्तर पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर किया चालान पेश

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-बस्तर जिला क्षेत्र के जुनागुड़ापारा में रहने वाले युवक ने अपनी ही सगी चाची को अपने नवनिर्मित मकान में ले जाकर उसके साथ अनाचार किया, चाची लोकलाज के डर के चलते इस बात को किसी को नही बताया, लेकिन युवक के द्वारा परेशान किये जाने से आहत होकर बस्तर थाना में मामला दर्ज किया गया, जहाँ बस्तर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए सप्ताह भर के अंदर ही चालान पेश कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया।
मामले के बारे में बस्तर थाना प्रभारी ने बताया की धारा 376,506 भादवि0 के आरोपी शालिम बघेल 24 वर्ष निवासी जुनागुड़ापारा बस्तर के द्वारा अपनी सगी चाची पीड़िता को 31 दिसम्बर 2020 के रात्रि लगभग 12. बजे जबरदस्ती मुंह दबाकर आरोपी शालिम बघेल स्वयं के नवनिर्माणाधीन मकान के छत पर ले जाकर अनाचार किया तथा अनाचार की बात को किसी को नहीं बताना कहकर जान से मारने की धमकी दिये, जिसे पीडिता लोकलाज व डर के कारण अनाचार की घटना के बारे में किसी को नहीं बतायी। आरोपी शालिम बघेल पुनः बलात्कार की घटना की बात को लेकर 16 जून 2021 को पीड़िता के साथ अश्लील व गंदी गंदी गलौच कर परेशान कर रहा था, जिसे पीड़िता मानसिक रूप से परेशान होकर 25 जून को बस्तर थाना में रिपोर्ट दर्ज करायी। मामला संवेदनशील होने पर पुलिस द्वारा तत्परता पूर्वक आरोपी शालिम बघेल को रिपोर्ट दिन ही गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया। पीड़िता को जल्द ही न्याय दिलाने व प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये आरोपी शालिम बघेल के खिलाफ एक सप्ताह में 02 जुलाई को न्यायालय में चालान पेश किया गया है। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी बस्तर सुश्री सुरित सारथी निरीक्षक, सउिन० सतीश यदुराज, प्रआर० सुखेंद्र कमाए निर्धा, आर० ललिता भोई, आर0 यशवंत ध्रुव का सराहनीय योगदान रहा।

Related posts

लौह नगरी किरंदुल पटवारी पारा के निवासी आज भी शुद्ध पानी पीने के लिए भटक रहे हैं. झरने व झील के पानी से अपनी प्यास बुझा रहे हैं.

jia

पंचायतकर्मियों ने गली-गली में मांगा भीख, शनिवार को बजायेंगे नगाड़ा, और रविवार को बजा सकते हैं बीन

jia

ट्रक और पिकअप में टक्कर , पिकअप चालक की हुई मौत
डिलमिली के पास हुआ हादसा, पुलिस पहुँची मौके पर

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!