September 26, 2021
Uncategorized

शांति फाउंडेशन का संकल्प ताला बंदी न छीन सके किसी के मुह का निवाला

Spread the love

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोण्डागाँव,

कोण्डागाँव:-शांति फाउंडेशन समाज सेवी संस्था के द्वारा जनसेवा का कार्य लगातार किया जा रहा है जिसमे 2020 के लाकडाउन मे भी लोगों के लिये दिन रात सेवा कार्य किया गया था।

राज्य के बाहर काम पर गये मजदूरों का जब घर वापसी का दौर चला तो लगातार एक महिने से अधिक घर लौट रहे मजदूरों को सुबह और शाम भोजन व्यवस्था संस्था ने की थी आज जब लाॅकडाउन दौबारा से लगाया गया है तो भी समाज का वो तबका जो सडको पे रहने को मजबूर है को लगातार शांति फाउंडेशन के सदस्यों के द्वारा गौरव ठाकुर, अंकुश जैन, ललित दहिया, नौ रत्न टाक, शिवेश तालुकदार जैसे नेक दिल लोगों के सहयोग से भोजन मुहैया करा रहे है।

प्रति दिन, रात भोजन मुहैया कराया जा हैं शांति फाउंडेशन के द्वारा आवा जाही कर रहे लोगो को के लिए भी भोजन की व्यवस्था की जा रहा है।
प्रत्येक भूखे असहाय को भोजन कराया जा है ताकि कोई भी ईश्ववर का बंदा भूखे पेट ना सोये.
शांति फाउंडेशन के अध्यक्ष यतिन्र्द सलाम ने कहा कि आज पुरे शहर के सहयोग वआशिर्वाद का नतीजा है कि आज शहर में सड़क पर सोने वाला कोई व्यक्ति भुखा नही सो रहा है और मुझे अपने सभी सहयोगियों पर गर्व है कि जो हर रोज इतनी विकट परिस्थितियों मे भी लोगो के सेवा का कार्य पुरी जवाबदारी से निभा रहे हैं इससे बडी ईश्वर की आराधना और कुछ नही हो सकती हमे नाज है कि हमारे साथ सत्यम ध्रुव, गौरव ठाकुर, धन्सु मानिकपुरी, मुकेश यादव, पंकज बाक्ची, मोहम्मद शकिल रजा, मुकेश सोनी , मोहम्मद शकिल सिद्की, पवन सिंह ठाकुर, राहुल लिलहारे, अतुल सिंह ठाकुर, हर्स लाहोटी जैसे कर्मठ जुझारू सदस्य जुडे हैं।
आज जब परिवार के सदस्य ही इस बिमारी का नाम सुनते ही रोगी से दूरी बना लेते हैं तब ऐसे में हमारे सदस्य लोगों की सेवा कर रहे हैंं ये हमारे लिये बहुत बडी बात है।
आज का समय बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है मेरा आप सभी से निवेदन है कि सरकार द्वारा बताये कोरोना से बचाव के उपायों व नियमों का पालन जरूर करेंं, घरों से बेवजह बिलकुल भी ना निकले, हमारी सतर्कता ही हमारी सुरक्षा है
जिससे आप अपना और अपनोंं का दोनो का ख्याल रख सकते हैं।
घर पर रहें-स्वस्थ सुरक्षित रहे

Related posts

विक्रम शाह मंडावी ने संतोषपुर के गौठान में ग्रामीणों संग मनाई भूपेश बघेल की जन्मदिन

jia

27 नाबालिगो को बाल संरक्षण की टीम ने किया रेस्क्यू

jia

बोरपदर माध्यमिक शाला में मिले कंकाल की जांच के लिये मौके पर पहुची फॉरेंसिक टीम
कंकाल के मिलने वाले हिस्से की जांच की कार्यवाही के लिये पुलिस ने किया सील

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!