January 20, 2022
Uncategorized

दन्तेवाड़ा,बीजापुर एवं सुकमा में संचालित नक्सल विरोधी अभियान की समीक्षा व विकास कार्यों के प्रगति के बारे में की गई चर्चा।

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-पुलिस महानिदेशक, छत्तीसगढ़ अशोक जुनेजा द्वारा जिला दन्तेवाड़ा के भ्रमण के दौरान पुलिस/सुरक्षा बलों द्वारा माओवादियों के विरूद्ध संचालित किये जा रहे नक्सल विरोधी अभियानों की समीक्षा बैठक ली गई।
समीक्षा के दौरान जिला दन्तेवाड़ा, बीजापुर एवं सुकमा में संचालित नक्सल विरोधी अभियानों की समीक्षा के साथ-साथ शासन द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत स्वीकृत विकास कार्यों की प्रगति के बारे में भी चर्चा की जाकर जिलों में तैनात केन्द्रीय सुरक्षा बलों के साथ समन्वय स्थापित करते हुये माओवादियों के विरूद्ध सुनियोजित ढंग से अभियानों के संचालन तथा विकास कार्यों हेतु आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के संबंध में दिशा-निर्देश दिये गये।
बैठक में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, नक्सल अभियान विवेकानंद सिन्हा, पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज सुन्दरराज पी., महानिरीक्षक, सीआरपीएफ डी. प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षकगण कमलोचन कश्यप,अभिषेक पल्लव, सुनील शर्मा के साथ-साथ सीआरपीएफ के अधिकारीगण बैठक में उपस्थित रहे।

Related posts

16 दुकानदारो पर निगम की कार्यवाही, सड़क व नाली में कचरा फेकने पर हुई चालानी कार्रवाई

jia

लोन वर्राटू के तहतआत्मसमर्पित नक्सली शंकर कुंजाम और अनिल कुंजाम ने की मुख्यमंत्री से बातचीत
बताया जिन हाथों से स्कूल को ढहाया था
उन्हीं हाथों से उसे फिर से बनाया
अब गूंज रहा है वहां बच्चों का ककहरा

jia

पं.श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी को महिला मोर्चा ने बलिदान दिवस कि स्मृति में पौधारोपण एवं साफ सफाई कर याद किया

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!