August 8, 2022
Uncategorized

बीजापुर रोड कारली के पास हुआ सड़क हादसा, हुये सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत और दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

अज्ञात वाहन की टक्कर से घटित हुयी घटना

बीजापुर कारली के बाद अंधे मोड़ में अक्सर घटित होती है घटनाये

गीदम थाना क्षेत्र के बीजापुर कारली के पास हुये सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार सोमारू भोगामी उम्र लगभग 23 वर्षीय निवासी शिव मंदिर पारा समलूर व कैलाश भोगामी उम्र लगभग 22 वर्ष अपनी दोस्त की गाड़ी होरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में सवार होकर कुछ काम से गीदम आये हुये थे और अपना काम पूरा कर वापस समलूर जा रहे थे। उसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 63 में बीजापुर कारली के पास अंधे मोड़ में एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। जिसमें सोमारु भोगामी की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। और कैलाश भोगामी गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें 108 की सहायता से जिला चिकित्सालय ले जाया गया। हादसे की जानकारी मिलते ही गीदम थाने की पुलिस की तरफ से कौशल मिर्जा,सन्नी व टीम मौके पर पहुंच गए हैं।और पुलिस टीम घटना की पतासाजी में जुट गई है।घटनास्थल में अक्सर घटनाये घटती रहती है शासन प्रशासन को इस क्षेत्र में संकेतक एवं अन्य माध्यमों से लोगों को जागरूक करना चाहिये जिससे कि इस जगह पर हादसे घटित ना हो। नगर पंचायत के डी एस सैनी की मदद से शव को उसके परिजनों के पास उनके ग्राम समलूर पहुचाया जा रहा है।

कांग्रेस के जाने माने नेता व वार्ड क्रमांक सात के पार्षद विद्यानंद सेन ने गीदम खंड चिकित्सा अधिकारी पर हादसे के घायलों को व हादसे में मृत्यु हुए शव को घर तक पहुंचाने में कोताही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि घटना के दो घंटे बाद तक भी बीएमओ द्वारा लेकिन शव को उनके घर तक ले जाने के लिये कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। वही गीदम बीएमओ ने कहा कि स्वास्थ्य केंद्र की एंबुलेंस बीमार मरीज को लेकर जिला अस्पताल गयी थी जिसके कारण विलंब हुआ। जिला चिकित्सालय से वापस आते ही बॉडी को घर पहुचा दिया जायेगा।

Related posts

भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, आपस मे भिड़ी दो दुपहिया वाहन

jia

किराना दुकान के शटर को तोड़कर चोरी का प्रयास करने वाले 2 आरोपी सहित 1 नाबालिग गया पकड़ा

jia

12 किमी का सफर तय कर जवानों ने बच्ची को पहुँचाया एम्बुलेंस तक
चांदामेटा कैम्प से 5 किमी दूर गाँव मे रहती थी बच्ची, कुछ दिनों से थी बीमार

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!