January 18, 2022
Uncategorized

भोपालपट्टनम में एसडीएम – तहसीलदार ने ली कोरोना संक्रमण को लेकर व्यापारी ,मीडिया एवं राजनीतिक दलो की बैठक

Spread the love

जिया न्यूज:-ईश्वर सोनी-बीजापुर /भोपालपट्टनम,

बस एंव टेक्सी संचालको दी विशेष हिदायत यात्रियों को बिना RTPCR टेस्ट के न करवाये भोपालपट्टनम में प्रवेश

बीजापुर:- जिले के भोपालपट्टनम तहसील कार्यालय के सभाकक्ष में एसडीएम हेमेंद्र भुआर्य एंव तहसीलदार ओमकारेश्वर सिंह ने भोपालपट्टनम के व्यापारी, मीडिया एवं राजनीतिक दलों के साथ बैठक ली। वर्तमान परिदृश्य में छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। भोपालपट्टनम अन्तराज्यीय सीमा पर स्थित होने के कारण संक्रमण का खतरा बना रहता है। जिसके लिए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन समन्वय स्थापित कर सभी अर्न्तराज्यीय चेकपोस्ट में निगरानी रख रहे है। एसडीएम भुआर्य ने कहा कोरोना के संक्रमण को रोकने सभी व्यापारी, राजनीतिक दलों एवं आम नागरिकों को कोविड गाईडलाईन का कड़ाई से पालन करने की आवश्यकता है। बीजापुर जिले में भी कोविड के प्रकरण मिल रहे है जिसे नियमानुसार कंटेटमेंट जोन बनाया जा रहा है।
                    सभी तरह के धार्मिक, सांस्कृतिक, सार्वजनिक, राजनैतिक सभा जुलूस बिना प्रशासनिक अनुमति के प्रतिबंधित रहेगा। सामूहिक आयोजनों पर प्रतिबंधित धारा 144/महामारी अधिनियम अर्न्तगत आदेश आवश्यकतानुसार आदेश जारी किया जाएगा ,सभी सार्वजनिक स्थानों भीड़, बाजारों, दुकानों इत्यादि मास्क का उपयोग सख्ती से कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। मास्क नहीं पहनने वालों पर पुलिस एवं नगरीय निकाय के टीम संयुक्त रूप से चालानी कार्यवाही करेंगे। बैठक में एसडीएम भोपालपट्टनम हेमेंद्र भुआर्य ,तहसीलदार ओम्कारेश्वर सिंह सहित व्यापारीगण, मीडिया के प्रतिनिधि एवं राजनैतिकदलों के प्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

Related posts

किरन्दुल पुलिस ने 24 घन्टे के अंदर चोरी की घटना का किया पर्दाफाश पुलिस की त्वरित कार्यवाही चोरी की घटनाओं में दो व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार सावन कुमार घसिया व राजू गोयल को किया गिरफ्तार

jia

भोपालपट्टनम में पूर्व वनमंत्री गागड़ा के चुनावी मैदान में उतरते ही भाजपा का पलड़ा हुआ भारी

jia

ऑटोमोबाइल संघ ने रविवार साप्ताहिक बंद करने का प्रशासन से किया अनुरोध

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!