January 20, 2022
Uncategorized

बड़े भाई को मारता देख छोटे भाई ने कर दी युवक की हत्या
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी जब्त

Spread the love

जिया न्यूज:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-दरभा थाना क्षेत्र के चंद्रगिरि में मामूली विवाद के चलते एक युवक ने दूसरे युवक के ऊपर लकड़ी से हमला कर दिया, जिसके बाद भाई को मार खाता देख छोटे भाई ने आरोपी को कुल्हाड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी, जिसकी सूचना थाने में मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसे न्यायालय में पेश कर दिया,
मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर ने बताया कि 6 जनवरी के दिन गुरुवार को करीब 6:30 बजे प्रार्थियां मिटकीबाई अपनी पति मृतक बंडरु के साथ बैसाखु के घर आग तापने बैठी थी, वहां पर बैसाखु का भाई भीमा भी आग ताप रहा था, जो शराब पिया हुआ था, बंडरु के साथ भीमा का वाद-विवाद होने से बंडरु वहीं आग लगी हुई लकड़ी से भीमा के सिर पर मारा। जिससे भीमा का छोटा भाई बैसाखु को बड़े भाई को मारता देख गुस्से में आकर टंगिया से बंडरु के कनपटी व सिर में मार दिया, जिससे बड़रु की मृत्यु हो गई। आरोपी द्वारा मृतक के परिजनों को रिपोर्ट पुलिस को नहीं बताने व बताने पर जान से मारने की धमकी देकर डराया गया था, 10 जनवरी को ग्राम कोटवार व ग्राम सरपंच के द्वारा पुलिस में सूचना मिलने पर मृतक के शव को चद्रगिरी छिन्दीलजोड़ी पारा से लाकर शव पंचनामा व अपराध दर्ज कर जांच कार्यवाही की गई। आरोपी बैसाखु को उसके घर से गिरफ्तार करते हुए धारा 302 भादवि का मामला दर्ज करते हुए 11 जनवरी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेजा जा रहा है।

Related posts

चाटूकारिता व राजनीति के नशे में इतने चूर हो गये की सरे राह कलमकारों को पुलिस के सामने चाटे मारते रहे..? ओर पुलिस मूकदर्शक बनी सब कुछ देखती रही..? जागो कलमकार अब जागो..!

jia

डीएमएफ के नियमों में बदलाव से सीधे जनता को मिलेगा लाभ——मुंडामी।

jia

13जुआ एक्ट के तहत थाना नवागढ पुलिस की कार्यवाही – 04 जुआडियानो से नगदी रकम 1,500/- रूपये व 52 पत्ती तास जप्त

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!