January 21, 2022
Uncategorized

बेटे ने किया बाप पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में पिता पहुँचा अस्पताल
मामला बोधघाट थाना क्षेत्र के ओरना कैम्प का

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-पिता के द्वारा लगाए गए पेड़ को बेटे के द्वारा काटे जाने से पिता ने गुस्से में आकर बेटे को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद पुत्र ने पिता के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला करते हुए उसे घायल कर दिया। घायल को बेहतर उपचार के लिए मेकाज में भर्ती किया गया है।
मामले के बारे में बोधघाट पुलिस ने बताया कि आड़ावाल के ओरना कैम्प महारापारा में रहने वाला शंकर बघेल ने अपने बाड़ा में पपीता के साथ ही अन्य पेड़ पौधे लगाये थे, जिसके बाद आज सुबह करीब 9 बजे के लगभग बेटा सुकरु ने उसे काट दिया, जिसके बाद पिता ने उसे गुस्से में 3 से 4 थप्पड़ जड़ दिया, पिता के मार से गुस्से में आये बेटे ने पिता के सिर में कुल्हाड़ी मारकर भाग गया, घायल को बेहतर उपचार के लिए महारानी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मेकाज रेफर कर दिया गया है, घायल की हालत खराब बताई जा रही है।

Related posts

दो वाहनों में हुआ टक्कर, 4 लोग हुए घायल
बारसूर से जाने वाली घाटी के मोड़ में हुआ हादसा

jia

भूपेश सरकार में राजनीतिक दबाव के चलते शासकीय
राशि का हो रहा बंदरबांट.
वन विभाग ने क्रय की स्तरहीन सामग्रियाँ

jia

बस्तर अधिकार मुक्तिमोर्चा से मिले जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, अतिथि शिक्षक, सहायक आरक्षक व बस्तर के अन्य संवेदनशील मुद्दों के लेकर सार्थक चर्चा- मुक्ति मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने मुक्ति मोर्चा के उठाये बस्तर हित के मुद्दों पर विधानसभा में सरकार को घेरने का दिया आश्वासन- मुक्ति मोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!