October 18, 2021
Uncategorized

क़ुटरु में बनेगा अत्याधुनिक जिम, युवाओं की माँग पर विधायक विक्रम मंडावी ने दी सहमती
विधायक ने क़ुटरु क्षेत्र के लोगों से कहा शासन की योजनाओं का लें भरपूर लाभ

Spread the love

जिया न्यूज़ :-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर:-इन दिनों बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बीजापुर के विधायक अपने विधान सभा क्षेत्र का दौरा कर रहे है।

अपने दो दिवसीय क़ुटरु क्षेत्र के दौरे के दौरान क्षेत्र के पंचायतों में पहुँच कर लोगों के समस्याओं से अवगत हो रहे है। ग्रामीणों के माँग के अनुरूप पंचायतों में सी॰सी॰ सड़क, खेल मैदान, गोदाम निर्माण, नाली निर्माण, देवगुडी निर्माण के साथ साथ ग्रामीणों के अन्य माँगे जो भी है उन्हें तत्काल पूरा कर रहे है। इसी कड़ी में क़ुटरु के युवाओं ने क़ुटरु में एक अत्याधुनिक जिम की माँग की है जिस पर विधायक विक्रम मंडावी ने सहमती देते हुए कहा कि “क़ुटरु के युवाओं की लम्बे समय से माँग थी की क़ुटरु में एक जिम हो क़ुटरु में बनने वाला जिम सर्वसुविधा युक्त व अत्याधुनिक होगा।” विधायक विक्रम मंडावी अपने दौरे के दूसरे दिन ग्राम पंचायत क़ुटरु में बने नवीन ग्राम पंचायत भवन एवं कुम्हार पारा में रंग मंच का लोकार्पण किया। मुस्लिम समुदाय के लिए मुहर्रमगुडी का भूमि पूजन किया

मुस्लिम समाज के लोग मुहर्रमगुडी की माँग लम्बे समय से कर रहे थे। ज़िला पंचायत क्षेत्र विकासनिधि से पानी टैंकर ज़िला पंचायत सदस्य सोमारु कश्यप ने विधायक विक्रम मंडावी की उपस्थिति में ग्राम पंचायत क़ुटरु को प्रदाय किया। साथ ही विधायक ने ग्राम पंचायत क़ुटरु व ग्राम पंचायत मंगापेटा चौक पर पाँच नग सौपिंग कॉम्प्लेक्स का भूमि पूजन किया सौपिंग कॉम्प्लेक्स के बनने से क़ुटरु और मंगापेटा के युवाओं को व्यवसाय से जुड़ने का अवसर मिलेगा। अपने दो दिवसीय दौरे पर रहे विधायक विक्रम मंडावी ने क़ुटरु अस्पताल का निरीक्षण कर जीवन दीप समिति की बैठक ली और क़ुटरु के स्कूलों का निरीक्षण भी किया इस दौरान पंचशील आश्रम के छात्रों ने विधायक विक्रम मंडावी के स्वागत में एक सुनहरा गीत सुनाया तत्पश्चात् विधायक ने छात्रों का हाल चाल जाना।
विधायक विक्रम मंडावी ने क़ुटरु क्षेत्र के लोगों से कहा कि “ग्राम पंचायत स्तर से ज़िला व प्रदेश स्तर तक छत्तीसगढ़ शासन की बेहतर से बेहतर योजनाएँ संचालित हो रही है इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ स्वयं लें व दूसरे को भी लाभ दिलाएँ।” दो दिनी दौरे के दौरान ज़िला पंचायत सदस्य सोमारु कश्यप, ग्राम पंचायत क़ुटरु के सरपंच कुंवर सिंह मज्जी, ग्राम पंचायत मंगापेटा की सरपंच सुश्री नीमा सडमेक, ज़िला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अशोक सडमेक, विनोद एंनका, सवर्ण शाह, शैलेश मंडावी, लक्ष्मण कुरसम एवं क़ुटरु क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व बड़ी संख्या में ग्रामीण विधायक विक्रम मंडावी के साथ रहे।

Related posts

प्रधान आरक्षक ने खुद को मारी गोली, दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि आत्महत्या का कारण अज्ञात मामले की जांच जारी।

jia

जनसंपर्क विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों ने काली पट्टी लगाकर किया शासन के आदेश का विरोध

jia

राज्यमंत्री श्रीमति कल्पना सिंह दंतेवाड़ा प्रवास में दंतेवाड़ा पहुंच मां दंतेश्वरी के दर्शन क्षेत्रवासियों के लिए आशीर्वाद मांगा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!