November 27, 2022
Uncategorized

बचेली में लगी स्ट्रीट लाइट से पूरा नगर हुआ रौशन
नगर वासियों में उत्साह का माहौल

Spread the love

जिया न्यूज:-पिंकु सरकार-बचेली,

दंतेवाड़ा:-लौह नगरी बचेली में नवनिर्मित गौरव पथ के बीचो बीच  लगी स्ट्रीट लाइट जलने से पूरा नगर जगमग हो उठा है  नगर पालिका अध्यक्षा श्रीमती पूजा साव  उपाध्यक्ष उस्मान खान के अथक प्रयासों के बाद नगर वासियों को यह गौरव पथ स्ट्रीट लाइट एवं स्ट्रीट लाइट के खम्बो पर रंग बिरंगे जगमगाती लाइटिंग की सौगात मिली हैं इससे नगर वासियों में बेहद उत्साह का माहौल है नगरवासियों की बहुप्रतीक्षित मांग हुई पूरी, लौहनगरी रोशनी से जगमगाया 

सीएसआर मद से नगरवासियों को करोड़ो रुपये की लागत से 2 किलोमीटर गौरव पथ एवं स्ट्रीट लाइट की सौगात दी गई  नगरवासियों ने पालिका अध्यक्षा पुजा साव का आभार व्यक्त किया।

पालिका उपाध्यक्ष ऊष्मान खान ने कहा

कि आज नगरवासियों की स्ट्रीट लाइट की बहुप्रतीक्षित मांग पूर्ण हुई  राज्य में कांग्रेस की सरकार सत्तारूढ़ होने के बाद से गांव से लेकर शहर तक विकास की गंगा बह रही है। कांग्रेस सरकार सभी वर्ग के लोगों के हितों में निरंतर कार्य कर रही है। गौरव पथ  के बीचों बीच स्ट्रीट लाइट लगने से लौहनगरी की सुंदरता पर चार चांद लग गई है। 
नगर पालिका अध्यक्षा  पुजा साव ने कहा
कि नगर की विकास मेरी पहली प्राथमिकता है और इस प्राथमिकता को पूरा करने के लिए मैं हर संभव प्रयास कर रही हूं उन्होंने बताया कि गौरव पथ स्ट्रीट लाइट ट्रांसपोर्ट नगर का विकास काठमांडू विस्थापन जैसे सभी विकास कार्य मूलभूत एवं जन सुविधाओं से जुड़े हुए हैं। उन्होंने नगरवासियों को आश्वस्त करते हुए कहा हैं कि हमारी लोकप्रिय विधयक श्रीमती देवती महेंद्र कर्मा जिला कलेक्टर दिपक सोनी एवं  सभी पार्षद गण चरणबद्ध तरीके से नगर के विकास के लिए बेहतर प्रयास कर रहे हैं लौहनगरी बचेली की  जन आवश्यकताओं के अनुरूप विभिन्न विकास कार्य करवाई जा रही है।
फिरोज़ नवाब पार्षद वार्ड क्रमांक 13
बचेली नगर का बहु प्रतीक्षित गौरव पथ अपने अंतिम चरण में है और पालिका प्रशासन के विशेष प्रयास से यह कार्य पूरा हो सका आज बचेली का गौरव जगमगा रहा है और यही उम्मीद है की प्रशासन अपना कार्य इसी अंदाज से करता रहे बचेली की जनता में हर्ष व्याप्त है। 

Related posts

Chhttisgarh

jia

कोण्डागाँव जिला प्रमुख पाये गये कोरोना पोजिटिव मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने की पुष्टि

jia

एनीकेट में डूबने से आत्मानंद स्कूल के छात्र की हुई मौत,
एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद खोज निकाला शव को

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!