September 23, 2021
Uncategorized

नगर पंचायत गीदम के ड्राइजोंन क्षेत्रों में पाइपलाइन बिछाने हेतु अध्यक्ष व सी एम ओ के द्वारा किया गया सर्वे

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-नगर पंचायत गीदम के कई वार्ड ड्राइजोंन क्षेत्र में आते हैं। जिससे गर्मी की मौसम में इन वार्डों में पेयजल का संकट गहरा जाता है। और नगर पंचायत द्वारा ड्राइजोंन क्षेत्र में आने वाले वार्डो में टैंकरों के माध्यम से जल की आपूर्ति की जाती है। इन वार्डों में जल आपूर्ति के बेहतर प्रबंध करने के लिये नगर पंचायत अध्यक्ष साक्षी रवीश सुराना, उपाध्यक्ष मनकू राम लेकामी, नगर पंचायत के मुख्य नगरपालिका अधिकारी पीटीएम कृष्णा राव व इंजीनियर दीपांशु देवांगन व पार्षद मिटकी लेकामी, खिलावन सागर द्वारा वार्ड क्रमांक 1, 2, 14 में पानी की सप्लाई हेतु पाइपलाइन बिछाने का सर्वेक्षण किया गया। जिससे कि इन वार्ड में रह रहे लोगों को आसानी से पेयजल की आपूर्ति की जा सके।

नगर पंचायत अध्यक्ष साक्षी रवीश सुराना ने कहा कि नगर में रह रहे लोगो को साफ पेय जल मिले इस ओर हम लगातार प्रयास कर रहे है, हर घर नल से जल मेरी पहली प्राथमिकताओं में से एक है। गर्मी के मौसम हर वर्ष हमारे नगर के कुछ वार्डो में पानी की समस्या गहरा जाती है, इसलिए हम सब समय रहते अच्छी से अच्छी जल व्यवस्था नगर के लोगो के मिले ऐसा प्रयास कर रहे है। जिलाधीश महोदय दीपक सोनी जी के द्वारा भी जल व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आवश्यक पाइप लाइन विस्तार का प्रस्ताव मंगाया गया है जिसे हमने भेज दिया है। कुछ क्षेत्रों में नए पाइप लाइन का विस्तार कर जलापूर्ति प्रारंभ की जाएगी

सी एम ओ कृष्णा राव ने कहा कि नगर के किसी भी वार्ड में पानी की कमी न हो इसलिए हम बेहतर कार्ययोजना तैयार कर रहे है जिस भी माध्यम से हो हम जल समस्या को नियंत्रित करने का पूरा प्रयास करेंगे, जिससे लोगो की परेशानी ना हो। हमारे कर्मचारी जलापूर्ति के लिए दिन रात पूरी निष्ठा से कार्य करेंगे।

Related posts

कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित भाठापारा के मितानिनो द्वारा

jia

बस्तर अधिकार मुक्तिमोर्चा से सफाई कर्मियों ने मुलाकात कर समस्याओं के समाधान हेतु लगाई गुहार

jia

निगम के पार्षद द्वारा डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में पदस्थ डॉक्टर के साथ किये गए अश्लील गाली गलोच का मामला पकड़ा तूल

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!