January 21, 2022
Uncategorized

संदिग्धों की अब खैर नही, परपा पुलिस है अब एक्शन मोड़ में
शाम होते ही जारी हो जाता है वाहनों की तलाशी लेना

Spread the love

जिया न्यूज़:- जगदलपुर,

जगदलपुर:- बस्तर पुलिस एक बार फिर से एक्शन मोड़ में आ गई है, बस्तर पुलिस के द्वारा अपने थाना क्षेत्र के सामने या अपने क्षेत्र में लगातार वाहनों चालको की चेकिंग की जा रही है, इसी तरह रविवार को परपा थाना क्षेत्र में पुलिस लगातार शाम से चेकिंग अभियान शुरू किया गया, जिसमे पुलिस को जो भी वाहन संदिग्ध लग रहे थे, उनके वाहन की पूरी तरह से तलाशी लेने के साथ ही वाहन की डिक्की तक खोलकर चेकिंग किया जा रहा था।
इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओ पी शर्मा ने बताया कि पुलिस के द्वारा अब यह अभियान लगातार चलाया जाएगा, जिसमे 3 सवारी से लेकर, अवैध शराब, गाँजा, अन्य संदिग्ध सामानों का परिवहन करने वालो के खिलाफ कार्यवाही किया जा रहा है, देखा जाए तो बस्तर में इन दिनों ओडिसा, सुकमा, एमपी, राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा के अलावा अन्य जगहों से वाहनों का आना जाना लगा हुआ है, पुलिस सुरक्षा के तौर पर जो भी वाहन संदिग्ध लग रहे है, उन वाहनों के ड्राइवर का लाइसेंस, मोबाइल नंबर, आधार कार्ड के साथ ही वाहनों की डिक्की आदि को खोलकर सामानों को हटाकर पूरी तरह से चेकिंग करने के बाद ही छोड़ा जा रहा है, बस्तर पुलिस अब किसी भी तरह से ऐसे संदिग्धों के ऊपर कार्यवाही लगातार करते रहेगी।

Related posts

माओवादियों के केन्द्रीय कमेटी मेम्बर गणेश उइके के बैलाडीला तराई क्षेत्र में होने की खबर

jia

कोरोना प्रोटोकाल तोड़ने वालों से वसूले 6 लाख रुपये से अधिक की राशि,कम होने लगी वाहनों की आवाजाही

jia

बैलाडीला पहाड़ी की तराई क्षेत्र में नक्सलियों ने विश्व आदिवासी दिवस मनाया। कार्यक्रम में सैकड़ो गांव के ग्रामीण शामिल हुए। विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को नक्सलियों ने पर्चे बाटे। पर्चे में13 नंबर लौह अयस्क खदान की लड़ाई आगे बढ़ाने मनवा धरती मनवा राज की लड़ाई को ही आगे बढ़ाने की अपील पर्चे में नक्सलियों ने राज्य सरकार पर लौह अयस्क की खदानों को निजी हाथों में बेचने का आरोप लगाया पुलिस द्वारा चलाए जा रहे नक्सलियों के घर वापसी अभियान को फर्जी बताया है।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!