January 21, 2022
Uncategorized

ऑल इंडिया लिवेंस क्लब बेमेतरा जिला अध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

Spread the love

जिया न्यूज़:-अरुण सोनी-बेमेतरा,

बेमेतरा :- लीनेस क्लब बेमेतरा डिस्ट्रिक्टक प्रोजेक्ट प्रथमेश डिस्ट्रिक्ट स्लोगन सेवा साकार दिल से आभार
मे बेमेतरा इकाई की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह 14 अगस्त को बेसिक स्कूल के पास फूड प्लाजा में आयोजित किया गया। आऐ अतिथियों ने भारत माता के छाया चित्र पर फूल माला एवं दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम को प्रारंभ किया तथा इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सम्मान समारोह का कार्यक्रम किया गया जिसमें उपस्थित पत्रकारों का भी पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया मुख्य अतिथि मल्टीपल कोर मेम्बर के सदस्य रत्ना ओस्टवाल ने। लीशपथ ग्रहण अधिकारी माधुरी पंड्या तथा विशिष्ट अतिथि रश्मि ताम्रकार थे।क्लब के सचिव लीनेस ने ध्वज वंदना की। इसके बाद विश्व शांति के लिए आधे मिनट का मौन रखा। क्लब के पूर्व अध्यक्ष ललिता साहू ने स्वागत भाषण दिया। सचिव लीनेश ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत करते करते हुए चार वर्ष की सेवा गतिविधियों की जानकारी दी। रत्ना ओस्टवाल ने कार्यकारिणी को शपथ दिलाई। नव-निर्वाचित अध्यक्ष लिनेस विनोद राघव ने कहा कि इस वर्ष सेवा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने का प्रयास किया जाएगा।मुख्य अतिथि रत्ना ओस्टवाल का परिचय लीनेस ललिता साहू ने दिया। रत्ना ओस्टवाल ने आधुनिक युग में शिक्षा को सबसे बड़ा हथियार बताया। उन्होंने कहा कि लीनेस क्लब अपनी स्थाई सेवा गतिविधि लीनेस स्कूल के माध्यम से क्षेत्र के बच्चों को शिक्षा देने का कार्य कर रहा है। कार्यक्रम का संचालन लीनेस रानी रवानी ने तथा शारदा तिवारी ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में लीनेस के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

नारी निंदा मत करो नारी नर की खान नारी से नर होत है ध्रुव प्रहलाद समान

कहते हुए पूर्व जिला अध्यक्ष ने अपनी कार्य काल में किए कार्यों को स्मरण कराते हुए बतलाया की हर संभव में क्षेत्र की उत्पीड़ित महिला बच्चे एवं गौ माता तथा बुजुर्गों को हरिद्वार जैसे धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर आएगा साथ ही वृद्धाश्रम के बुजुर्गों बच्चों को धार्मिक पर्यटन स्थल का भी भ्रमण कराया गया विगत 3 वर्ष के कार्यकाल में बेमेतरा क्लब ने सराहनीय कार्य किया पूरे प्रदेश में जिनकी चर्चा का विषय बना रहा और उत्कृष्ट कार्य से सम्मानित भी कराया गया ।

सेवा का कोई आकार नहीं बल्कि साकार होता … रत्ना ओस्टवाल

ने बताया कि सेवा छोटा बड़ा नहीं होता सेवा का कोई आकार नहीं बल्कि सेवा हमेशा साकार होता है दूसरों के दुखों को अपने स्तर पर दूर करने का हर संभव प्रयास सभी सदस्यों को करना चाहिए यही हमारा मुख्य उद्देश्य कहा महिलाओं को गौ माता को तथा वृद्ध आश्रम की महिला बुजुर्गों को अपने आसपास के छोटे से छोटे और बड़े से बड़े कार्यों की सभा गीता निभाने के लिए उनके दुखों को हर संभव हर परिस्थितियों में निदान करने का संकल्प लेकर संगठन सराहनीय कार्य करने हेतु अग्रसर रहेगी कहते हुए बताया कि संगठन पुनः छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी कार्यों का क्रिया नमन करते हुए संगठन को बेहतर मुकाम में पहुंचाने के लिए कार्य करने का शपथ भी लिए।

Related posts

कोविड 19 अस्पताल से निकले वेस्ट मटेरियल के निष्पादन के लिये बनी टंकी की फुल होने जाने से कचरा फेंका जा रहा है खुले में आसपास के क्षेत्रों में संक्रमण फैलने की आशंका

jia

उड़ीसा की ट्रेनिंग हेड क्वाटर लूटने की घटना में शामिल 8 लाख का इनामी नक्सली ने किया आत्मसमर्पण
नक्सली कमांडर सोमू पर 12 जवानों की हत्या का भी मामला दर्ज

jia

केशकुतुल में मुरमीकरण की मांग रखी ग्रामीणों ने

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!