August 9, 2022
Uncategorized

कोरोना वारियर्स का अधिकार व सुविधा मांगेंगे शिक्षक
संगठन ने दी सभी दिवंगत शिक्षकों को श्रद्धांजलि

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा,प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रवीण श्रीवास्तव,जिला अध्यक्ष उदयप्रकाश शुक्ला,सचिव नोहर साहू ने सभी पदाधिकारियों व सदस्यों से अपील किया है कि वे फेसबुक में वीडियो अपलोड करके शिक्षक सुरक्षा अभियान चलाकर कोरोना वारियर्स / फ्रंटलाइन वर्कर्स का अधिकार व सुविधा देने मुख्यमंत्री जी से मांग करेंगे। मुख्यमंत्री भुपेश बघेल व उनके सीएमओ कार्यालय के ऑफिसियल फेसबुक पेज में टैग करके शिक्षक सुरक्षा अभियान चलाऐंगे। गौरतलब है कि कोरोना ड्यूटी में लगे 300 से अधिक शिक्षकों की मृत्यु के बावजूद बीमा का प्रावधान नही होने व तृतीय श्रेणी में अनुकम्पा नियुक्ति के आदेश नही होने से शिक्षकों व उनके परिवार जनों में बेहद आक्रोश है।कोविड में शिक्षकों का डयूटी लगाया जा रहा है, परन्तु कोरोना वारियर्स का अभी तक दर्जा नही दिया जाना अत्यंत दुर्भाग्य पूर्ण है। शिक्षक विषम परिस्थिति में ड्यूटी कर रहे है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि जब जब आवश्यकता होती है तब अन्य विभाग के काम को भी शिक्षक सहर्ष स्वीकार करके अपने कर्तव्यो का कुशल निर्वहन करते रहे है। पर जब भी शिक्षकों के हितों की बात होती है तो शासन, प्रशासन में बैठे जिम्मेदार लोग ध्यान नही देते है। फिर भी शिक्षक कभी अपनी जिम्मेदारी से पीछे नही हटे वे निरन्तर शासन, प्रशासन के निर्देश का पालन कर ही रहे है। रमा कर्मा, खोमेन्द्र देवांगन, शंकर चौधरी, सुभाष कोड़ोपी,अमित देवनाथ,भरत कुमार दुबे, साजिद भारती, टीकम दास साहू आदि ने शिक्षकों को कोरोना वारियर्स का दर्जा देने की मांग की हैं।

Related posts

Chhttisgarh

jia

रिहाइसी इलाको से क़वारेंटाइन सेंटर हटाया जाय- गुड्डू सिद्दीकी एसडीएम और तहसीलदार को लोगो की परेशानियों से करवाया अवगत। सेंटर का निरीक्षण करेंगे अधिकारी।

jia

हितालकुंडुम (बारसूर)में विश्व आदिवासी दिवस में बोधघाट परियोजना का हुआ विरोध, सैकड़ो की संख्या में ग्रामीणों ने निकाली 8 किलोमीटर लंबी मोटरसायकल रैली, प्रशासन बेखबर

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!