July 29, 2021
Uncategorized

मोहल्ला क्लास से लौट रहे बच्चे को बाइक सवार ने ठोका, मौके पर बच्चे की मौत
बाइक सवार भी हुआ घायल, उपचार के लिए लाये गए अस्पताल

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर। भानपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम चमिया में रहने वाले एक 11 वर्षीय बालक को तेज रफ्तार बाइक सवार ने ठोकर मार दिया, जिसके बाद घायल बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसडीओपी उदयन बेहार ने बताया कि चमिया ग्राम में रहने वाला केशव कुमार 11 वर्ष अपनी साइकिल में सवार होकर गाँव के ही किसी पारा में मोहल्ला क्लास में पढ़ने गया हुआ था, वापस लौटने के दौरान नगरनार थाना क्षेत्र के कलचा निवासी गणेश बघेल ने उसे अपनी बाइक से ठोकर मार दिया, इस घटना में जहाँ दोनो घायल हुए, वही बच्चे को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से भानपुरी अस्पताल भेजा गया, जबकि 112 डायल भी मौके पर पहुँच कर बाइक सवार को अपने साथ ले गई, घटना के बाद परिजनों के रिपोर्ट के आधार पर बाइक सवार गणेश के ऊपर धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया गया था, वही बच्चे की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 304 ए का मामला भी दर्ज कर लिया है।

Related posts

गीदम में भी पंचायतकर्मियों ने क्रम से अन्न त्याग किया सरकार और कर्मी ,कोई एक कदम बढ़ाने तैयार नहीं मामला जस का तस,भैस भी बीन के आवाज से प्रतिक्रिया दी है ।

jia

भाजपाइयो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर कांग्रेसी पहुँचे बस्तर एसपी से मिलने

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!