September 26, 2021
Uncategorized

एसडीओपी किरंदुल देवांश सिंह राठौर के नेतृत्व में नगर पालिका, थाना किरंदुल एवं डॉक्टर टीम द्वारा कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण किया गया….

Spread the love

जिया न्यूज़:-रवि दुर्गा-किरंदुल,

किरंदुल:-जिले के लौह नगरी किरंदुल पुलिस अनुविभागीय अधिकारी देवांश सिंह राठौर के नेतृत्व में पुलिस टीम और डॉक्टर टीम ने मिलकर पूरे नगर का भ्रमण करते हुये लोगों से अपील की गई और साथ ही क्वॉरेंटाइन के नियमों का पालन करने एवं घर से बाहर ना निकले इसकी समझाईस दिया जा रहा एवं इस दौरान बंगाली कैंप में बढ़ते कोरोनावायरस को देखते हुए वहां पैदल पेट्रोलिंग कर लोगों को घर में रहने की समझाइश दी गई एवं जिनके घर स्टीकर चिपकाया गया था उनके घर औचक निरीक्षण कर घर के सदस्यों की चेकिंग की गई.

लगातार प्रशासन द्वारा लोगों से यही अपील की जा रही है कि कोरोना की गाइडलाइन का पालन करें दिए गए समय में ही सामान खरीदी करें ,एवं होम डिलीवरी को प्राथमिकता दें अनावश्यक घर से बाहर ना निकले मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकले और पात्र व्यक्ति वैक्सीनेशन करवाएं.

Related posts

5 टीम कर रही है सरहदों की जांच, मास्क लगाकर आये थे लुटेरे
दुपहिया बाइक में सवार होकर आए थे बदमाश,

jia

चाट दुकान के संचालक ने लगाया अपने दुकान में सीसीटीवी कैमरा
बस्तर पुलिस द्वारा चाट विक्रेता को किया गया सम्मानित

jia

एनएचएम संविदा स्वास्थ्य कर्मियों के नियमितीकरण को लेकर राज्यपाल के नाम भाजपा ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन एनएचएम स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में उतरी भाजपा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!