January 26, 2022
Uncategorized

धुर नक्सल क्षेत्र मिरतुर के सीएएफ कैम्प में ध्वजारोहण कर आजादी का मनाया गया पर्व,प्रभारी अमित शर्मा ने किया ध्वजारोहण

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/मिरतुर,

मिरतुर:-स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगांठ पर जिला बीजापुर के धुर नक्सल क्षेत्र मिरतुर के सीएएफ कैम्प में प्रभारी अमित शर्मा द्वारा ध्वजारोहण कर आजादी का पर्व जवानों व आसपास क्षेत्र के ग्रामीणों के साथ काफी उत्साह से मनाया गया । इस अवसर पर कैम्प में जवानों तथा ग्रामीणों के मध्य प्रतिस्पर्धात्मक खेल कूद व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, उक्त प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर आने वाले जवानों व ग्रामीणों के उत्साह वर्धन हेतु प्रोत्साहन राशि का वितरण भी किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्गत जवानों द्वारा गायन व विभिन्न कलाओं का प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर कैम्प प्रभारी अमित शर्मा द्वारा ग्रामीणों से नक्सलवाद का विरोध करने तथा पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई । कार्यक्रम के अंत मे कम्पनी के जवानों द्वारा कैम्प को नशा मुक्त बनाने का संकल्प भी लिया गया।

Related posts

195 बटालियन सीआरपीएफ ने आगामी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में वृक्षारोपण एवं बालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन किया।

jia

एजुकेशन सिटी जावंगा के आस्था विद्या मंदिर में अंतरिक्ष विज्ञान व प्रौद्योगिकी पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

jia

नक्सली तांडव रुकने का नाम नही ले रहा, लगातार नक्सली ग्रामीणों को मुखबिरी के नाम पर मौत के घाट उतार रहे, नक्सलियों ने की दो ग्रामीणों की निर्मम हत्या

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!