January 20, 2022
Uncategorized

सुरक्षा कर्मी की नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का सूचना प्राप्ति के चौबीस घण्टे के अंदर किया परदा फाश्

Spread the love

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोण्डागाँव,

कोण्डागाँव:-प्रार्थिया कु. नरसबती नाग पिता दुखुराम नाग निवासी चिचपोलंग ने थाना कोण्डागाँव में लिखित आवेदन दिया कि आरोपी मीना मरकाम पति सियाराम मरकाम एवं रोशन भण्डारी के द्वारा प्रार्थिया एवं उनके तीन साथीयों- सुमित्रा दुग्गा, रसाय मण्डावी, रैयमती कावड़े को सुरक्षा कर्मी की नौकरी लगाने के नाम प्रत्येक व्यक्ति से 1-1 लाख रूपये की मांग करने पर पैसे एक साथ नहीं दे पाने की स्थिति में किशतों के रूप मे पीड़ितों से कुल 95,000 रूपये ठगी करने वाले गिरोह को देना बतलाया। नौकरी नहीं लगने से पैसा वापस मांगने पर नही देने से प्रार्थियों के द्वारा थाना आकर लिखित सूचना दी गई।
सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव सिद्वार्थ तिवारी भापुसे. के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा के मार्गदर्शन व अनुविभागीय अधिकारी निमितेष सिंह के पर्यवेक्षण में थाना कोण्डागांव में अपराध क्रमांक 444/2021 धारा-420 भादवि के तहत् अपराध पंजीबद्व कर तत्काल कार्यवाही करते हुये आरोपियों की पतासाजी कर आरोपी मीना मरकाम एवं रोशन भण्डारी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय कोण्डागांव पेश किया जहाँ माननीय न्यायालय ने आरोपियों को जेल दाखिल करने का आदेश दिया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा ने प्रैस वार्ता में बतलाया कि बस्तर फाईटर की भर्ती में भी कई ठग ठगी करने हेतु क्रियाशील रहेगें
ऐसे व्यक्तियों से सावधान रहें व भर्ती हेतु अभ्यर्थी किसी को भी पैसा न देंवे अगर कोई अभ्यर्थी भर्ती हेतु किसी को पैसा दिए है या किसी भी व्यक्ति द्वारा पैसे की मांग की जा रही है तो तत्काल नजदीकी थाना या पुलिस कंट्रोल रूम कोण्डागांव के मोबाईल नम्बर 74709-56665 पर सूचित करें।

Related posts

टूलकिट मामला भाजपा नेताओं पर झूठे आरोप के विरोध में भाजपा नेताओं द्वारा जिले में किया जा रहा धरना प्रदर्शन

jia

AMNS इंडिया कम्पनी के द्वारा “ज्ञानज्योति पुरस्कार” के तहत प्रकाश विद्यालय के टॉपर्स स्टूडेंट्स को इस सम्मान से नवाजा गया…

jia

धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के कृषक परिवारों के बच्चों ने, जेईई मेन्स में सफल हो कर परचम लहराया
कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल  ने बच्चों की उज्जवल भविष्य की कामना कर, दी शुभकामनाएँ

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!